नसीम के पांच विकेट से पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को हराया

 

तेज गेंदबाज नसीम शाह ने फखर जमान, बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान की तिकड़ी से पहले पांच विकेट चटकाए, सभी ने अर्धशतक बनाए क्योंकि पाकिस्तान ने सोमवार को न्यूजीलैंड पर छह विकेट की आसान जीत के लिए 256 रनों के लक्ष्य का पीछा किया।

उसका फोन उड़ा दिया गया होगा: कार्लोस टेवेज़ ने खुलासा किया कि विश्व कप जीत के बाद उन्होंने लियोनेल मेसी से संपर्क क्यों नहीं किया

सलामी बल्लेबाज ज़मान (56) और कप्तान आजम (66) ने मिलकर 78 रनों की साझेदारी की, रिजवान ने फिर 86 गेंदों में नाबाद 77 रन बनाकर पाकिस्तान को फिनिश लाइन पर पहुँचाया और तीन मैचों में 1-0 की बढ़त लेने में मदद की। एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला।

माइकल ब्रेसवेल न्यूज़ीलैंड के गेंदबाज़ों में से एक थे, उन्होंने जमान और इमाम-उल-हक को आउट किया, साथ ही टिम साउदी और ग्लेन फिलिप्स ने भी एक-एक विकेट लिया।

अमेज़न ग्रेट रिपब्लिक डे सेल की घोषणा: छूट – मोबाइल पर 40% तक और लैपटॉप पर 75% और अन्य

इससे पहले सोमवार को, 19 वर्षीय नसीम ने कराची के नेशनल स्टेडियम में अपने विरोधियों को बल्लेबाजी करने के बाद पाकिस्तान को न्यूजीलैंड को नौ विकेट पर 255 रन पर रोकने में मदद करने के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपना दूसरा पांच विकेट लेने का कारनामा किया।

“एक अच्छा प्रदर्शन तभी मजेदार होता है जब टीम जीतती है। सभी ने अच्छी गेंदबाजी की। यह उलट रहा था, और मैंने सिर्फ अपनी ताकत से गेंदबाजी की, ”शाह ने कहा।

टॉम लेथम (42) और ब्रेसवेल (43) के साथ न्यूजीलैंड का कोई भी बल्लेबाज अपनी शुरुआत को आगे बढ़ाने में सफल नहीं रहा।

स्पिनर उस्मा मीर का विकेट लेना यादगार रहा केन विलियमसन और लैथम।

सीरीज का दूसरा वनडे बुधवार को इसी मैदान पर खेला जाएगा।

रोनाल्डो का सऊदी अरब आना उत्तरी अमेरिका में ‘पेले के आगमन जैसा’ है, अल नस्सर कोच रूडी गार्सिया कहते हैं

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *