अमेज़न ग्रेट रिपब्लिक डे सेल की घोषणा: छूट – मोबाइल पर 40% तक और लैपटॉप पर 75% और अन्य

 

अमेज़न एसबीआई क्रेडिट कार्ड और ईएमआई लेनदेन पर 10 प्रतिशत की तत्काल छूट भी दे रहा है

अमेज़न इंडिया मोबाइल और एक्सेसरीज पर 40 प्रतिशत तक की छूट और लैपटॉप और स्मार्टवॉच पर 75 प्रतिशत की छूट देगा।

Amazon Great Republic Day Sale 2023: ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon ने रिपब्लिक डे सेल 2023 की तारीखों का ऐलान कर दिया है। अमेज़न ग्रेट रिपब्लिक डे सेल 19 जनवरी से शुरू होकर 22 जनवरी तक चलेगी। ऐमज़ान प्रधान सदस्यों के पास 18 जनवरी से शुरू होने वाली बिक्री तक शीघ्र पहुंच होगी।

जोआओ फ़ेलिक्स ऋण पर चेल्सी में शामिल होने के लिए मौखिक समझौते पर पहुँचता है: रिपोर्ट

अमेज़न ग्रेट रिपब्लिक डे सेल 2023

अमेज़न ग्रेट रिपब्लिक डे सेल 2023 के दौरान, इच्छुक ग्राहक Apple, Samsung, OnePlus, Vivo, Realme, Oppo, और Xiaomi जैसे ब्रांडों के स्मार्टफोन पर सौदे प्राप्त कर सकेंगे। इलेक्ट्रॉनिक्स, कपड़े और एक्सेसरीज जैसे अन्य सामानों पर छूट होगी। वीरांगना भारत मोबाइल और एक्सेसरीज पर 40 फीसदी तक की छूट और लैपटॉप और स्मार्टवॉच पर 75 फीसदी की छूट दी जाएगी।

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म भी बिक्री के दौरान एसबीआई कार्ड उपयोगकर्ताओं के लिए “एसबीआई क्रेडिट कार्ड और ईएमआई लेनदेन पर 10 प्रतिशत तत्काल छूट” की पेशकश कर रहा है, जो नियम और शर्तों के अधीन है। कंपनी ने अभी तक विशिष्ट छूट का खुलासा नहीं किया है जो उपलब्ध होगी। बिक्री के दौरान।

रोनाल्डो का सऊदी अरब आना उत्तरी अमेरिका में ‘पेले के आगमन जैसा’ है, अल नस्सर कोच रूडी गार्सिया कहते हैं

अमेज़न इंडिया ने खुलासा किया है कि इस सेल में ब्लॉकबस्टर डील्स, बजट बाज़ार, प्री-बुकिंग, रात 8 बजे के डील्स के साथ-साथ नए लॉन्च शामिल होंगे। कंपनी ने यह भी उल्लेख किया कि अमेज़ॅन की शुरुआती पहुंच ग्राहकों को अन्य उपयोगकर्ताओं से एक दिन पहले ऐप की किसी भी बिक्री की घटनाओं तक विशेष पहुंच प्राप्त करने की अनुमति देगी।

इस बीच, जो लोग नया स्मार्टफोन खरीदने के लिए इंतजार नहीं कर सकते, वे अमेज़न प्राइम फ़ोन पार्टी सेल (विशेष रूप से प्राइम सदस्यों के लिए) देख सकते हैं। अमेज़न स्मार्टफोन पर बैंक ऑफर, छूट, बिना ब्याज वाली समान मासिक किस्त योजना और बहुत कुछ दे रहा है। बिक्री में, ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म एचडीएफसी बैंक कार्ड लेनदेन पर 10 प्रतिशत (1,000 रुपये तक) का तत्काल कैशबैक दे रहा है।

प्राइम फोन पार्टी सेल के दौरान डिस्काउंटेड कीमतों पर उपलब्ध कुछ स्मार्टफोन्स की जांच करें।

Xiaomi 12 प्रो: क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 प्रोसेसर द्वारा संचालित, Xiaomi 12 Pro 54,999 रुपये की रियायती कीमत पर उपलब्ध है। स्मार्टफोन में पीछे की तरफ एक ट्रिपल-कैमरा सेट-अप है, प्रत्येक 50-मेगापिक्सल रिज़ॉल्यूशन का है लेकिन अलग-अलग कॉन्फ़िगरेशन है।

ग्राहक खरीदारी भी कर सकते हैं Redmi 11 Prime 5G और Redmi K50i बैंक ऑफर से अतिरिक्त 1000 रुपये की छूट के साथ क्रमशः 11,999 रुपये और 22,999 रुपये।

Google नाओ एंड्रॉइड ऑटो पर स्प्लिट स्क्रीन इंटरफ़ेस प्रदान करता है, अपडेट सभी के लिए आ रहा है

सैमसंग गैलेक्सी S22: यह प्राइम फोन पार्टी सेल में 52,999 रुपये में उपलब्ध है। स्मार्टफोन में 120Hz डायनेमिक AMOLED 2X डिस्प्ले और प्रो-ग्रेड कैमरा है। आप 12 महीनों के लिए नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी फोन प्राप्त कर सकते हैं।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *