जोआओ फ़ेलिक्स ऋण पर चेल्सी में शामिल होने के लिए मौखिक समझौते पर पहुँचता है: रिपोर्ट

 

एथलेटिक की एक रिपोर्ट के अनुसार, एटलेटिको मैड्रिड के नाटककार जोआओ फेलिक्स ने ऋण पर चेल्सी में शामिल होने के लिए एक मौखिक समझौता किया है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि ब्लूज़ से €11 मिलियन (£9.68m) शुल्क के क्षेत्र में भुगतान करने की उम्मीद है, जो कि उनके ला लीगा समकक्षों से कम है।

उसका फोन उड़ा दिया गया होगा: कार्लोस टेवेज़ ने खुलासा किया कि विश्व कप जीत के बाद उन्होंने लियोनेल मेसी से संपर्क क्यों नहीं किया

मैनचेस्टर यूनाइटेड और आर्सेनल भी पुर्तगालियों के हस्ताक्षर हासिल करने में रुचि रखते थे, लेकिन ऐसा लगता है कि 23 वर्षीय ने स्टैमफोर्ड ब्रिज पर अपना दिल लगाया है।

पिछले महीने एटलेटिको के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मिगुएल एंजेल गिल मारिन ने कहा था कि फेलिक्स शायद स्पेनिश पक्ष छोड़ देंगे।

“उचित बात यह सोचना है कि वह (जोआओ फेलिक्स) छोड़ देंगे,” उन्होंने टीवीई से कहा। “हालांकि मैं उसे रहना पसंद करूंगा, यह खिलाड़ी का विचार नहीं है।”

फ़ेलिक्स ने रोज़ीब्लांकोस के लिए 20 मैचों में पाँच गोल किए हैं और तीन असिस्ट दर्ज किए हैं। उन्होंने रविवार को बार्सिलोना के खिलाफ हाल के मैच में भी शुरुआत की, जिसमें उनकी टीम को 1-0 से हार का सामना करना पड़ा।

इस बीच, चेल्सी रविवार को एफए कप में मैनचेस्टर सिटी के हाथों अपनी नवीनतम हार के साथ एक पतन पर रही है। तीन दिनों से भी कम समय में सिटी के लिए यह चेल्सी की दूसरी हार थी, पहले ही मिडवीक में प्रीमियर लीग में 1-0 से हार का स्वाद चख चुकी थी।

एलोन मस्क ने ट्विटर पर नए बदलावों की पुष्टि की, अगले महीने आने वाला लॉन्ग-फॉर्म वर्जन

और इस बार यह 4-0 की जोरदार पिटाई थी, यहां तक ​​कि एरलिंग हैलैंड और केविन डी ब्रुइन की भी जरूरत नहीं थी।

शहर के शीर्ष दो खिलाड़ियों को गुरुवार को चेल्सी पर 1-0 की जीत के बाद आराम दिया गया था, फिर भी वे विशेष रूप से चूके नहीं थे, रियाद महरेज़, जूलियन अल्वारेज़ और फिल फोडेन ने पहले-आधे गोल किए और महरेज़ ने तीसरे में एक और देर से जोड़ा- गोल क्रूज।

.सीईएस 2023: क्वालकॉम एंड्रॉइड फोन के लिए ऐप्पल-लाइक सैटेलाइट टेक लाता है: सभी विवरण

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *