‘वह बैठकर बात करने में सक्षम होने के सम्मान के हकदार हैं’: क्रिस्टियानो रोनाल्डो के अंतरराष्ट्रीय भविष्य पर नए पुर्तगाल बॉस रॉबर्टो मार्टिनेज

 

पुर्तगाल पुरुष टीम के मुख्य कोच के रूप में फर्नांडो सैंटोस की जगह लेने के बाद, रॉबर्टो मार्टिनेज ने क्वार्टर फाइनल चरणों में 2022 विश्व कप से बाहर होने के बाद टीम में क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बारे में अपनी योजनाओं के बारे में बात की है।

उसका फोन उड़ा दिया गया होगा: कार्लोस टेवेज़ ने खुलासा किया कि विश्व कप जीत के बाद उन्होंने लियोनेल मेसी से संपर्क क्यों नहीं किया

“फुटबॉल के फैसले खेल के मैदान पर लिए जाने चाहिए,” मार्टिनेज ने कहा। “मैं कार्यालय निर्णय लेने वाला कोच नहीं हूं। इसलिए, मेरा शुरुआती बिंदु सभी खिलाड़ियों से मिलना है और मैं उनसे संपर्क करना चाहता हूं।

उन्होंने आगे कहा, “विश्व कप के 26 खिलाड़ियों की सूची मेरा शुरुआती बिंदु है और क्रिस्टियानो उस सूची में एक खिलाड़ी है, वह 19 वर्षों से राष्ट्रीय टीम के साथ है और वह बैठकर बात करने में सक्षम होने के सम्मान का हकदार है। . वहां से, दस सप्ताह में, यूरोपीय चैंपियनशिप के लिए योग्यता के लिए, हमारे मैचों के लिए सर्वश्रेष्ठ टीम तैयार करनी है। आज संतोष का दिन है। कल से हम सभी खिलाड़ियों को जानने के लिए काम करना शुरू कर देंगे और क्रिस्टियानो उनमें से एक है।”

मार्टिनेज ने बेल्जियम राष्ट्रीय टीम के साथ अपने छह साल के प्रबंधकीय कार्यकाल के बाद 2016 यूरोपीय चैंपियनशिप विजेता प्रबंधक की जगह ली। स्पैनियार्ड ने सुझाव दिया कि उसके तहत ‘हर खिलाड़ी [has] एक अवसर’ लाइनअप में जगह बनाने के लिए।

अमेज़न ग्रेट रिपब्लिक डे सेल की घोषणा: छूट – मोबाइल पर 40% तक और लैपटॉप पर 75% और अन्य

“यहां से, पांच सबसे बड़ी लीग में 54 खिलाड़ी हैं जो 28 साल से कम उम्र के हैं, हमारे पास चैंपियंस लीग में बेनफिका और एफसी पोर्टो हैं,” उन्होंने समझाया।

“दूसरे शब्दों में, मेरा काम हर खिलाड़ी को मौका देना है और उन सभी का सम्मान करना है जो पहले से ही राष्ट्रीय टीम में हैं। तभी से क्रिस्टियानो रोनाल्डो उनमें से एक हैं। यह एक स्वाभाविक प्रक्रिया, काम और जिम्मेदारी है और टीम के लिए महत्वपूर्ण निर्णय लेना है।”

उड़ान ग्रुप ने ईंट-भट्ठा पर जरूरतमंदों को बांटे गर्म कंबल व कपड़े

कतर 2022 के दौरान रोनाल्डो खबरों में थे क्योंकि 37 वर्षीय को स्विट्जरलैंड के खिलाफ राउंड ऑफ़ 16 मैच और मोरक्को के खिलाफ क्वार्टर फाइनल के लिए बेंच किया गया था।

“उन्होंने (रोनाल्डो) ने मुझे कभी नहीं बताया कि वह हमारी राष्ट्रीय टीम को छोड़ना चाहते हैं। समय आ गया है कि हम इस बातचीत के बारे में बात करना बंद कर दें… रोनाल्डो को अकेले छोड़ने और पुर्तगाली फुटबॉल के लिए उन्होंने जो किया है उसे स्वीकार करने का सही समय है, “तत्कालीन प्रबंधक सैंटोस ने कहा था।

पुर्तगाल के विश्व कप से बाहर होने के बाद रोनाल्डो की आंखों में आंसू आ गए थे, 37 वर्षीय की प्रेमिका जॉर्जीना रोड्रिग्ज ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था, “आज आपके दोस्त और कोच ने गलत निर्णय लिया। वह मित्र जिसके लिए आपके पास प्रशंसा और सम्मान के इतने शब्द हैं। वही जिसने आपको मैदान में उतारते हुए देखा कि कैसे सब कुछ बदल गया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। आप दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी, उसके सबसे शक्तिशाली हथियार को कम नहीं आंक सकते। जो लोग इसके लायक नहीं हैं, उनके लिए बहुत कम खड़ा होना चाहिए।

हमने यह समझने के लिए चैटजीपीटी का साक्षात्कार लिया कि यह क्या है। यहाँ वह है जो बॉट ने हमें बताया | News18 बताते हैं .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *