एलोन मस्क ने ट्विटर पर नए बदलावों की पुष्टि की, अगले महीने आने वाला लॉन्ग-फॉर्म वर्जन

 

एलोन मस्क ट्विटर पर बदलाव के साथ जारी है

नए बदलाव इस महीने से लागू होंगे, और फरवरी में उपयोगकर्ताओं को और अधिक पेश किए जाने की उम्मीद है।

एलोन मस्क द्वारा ट्विटर लॉन्ग फॉर्म पोस्ट की पुष्टि की गई: ट्विटर जल्द ही उपयोगकर्ताओं को लंबे फॉर्म वाले ट्वीट पोस्ट करने जा रहा है जो एक थ्रेड से अधिक लंबे और एक पोस्ट में संयुक्त होने वाले हैं। एलोन मस्क इस ट्वीट के माध्यम से अगले दो महीनों में प्लेटफॉर्म पर आने वाली नई सुविधाओं की पुष्टि की। जनवरी में आने वाले बदलावों में ट्विटर के यूआई में मामूली बदलाव शामिल है, जो आपको फ़ीड पर विभिन्न वर्गों को प्राप्त करने के लिए बाएं-दाएं स्वाइप करने देता है।

‘चिप’ शीर्ष आकार? सेमीकंडक्टर मैन्युफैक्चरिंग इकोसिस्टम बनाने में 3 साल लगेंगे, एक्सपर्ट कहते हैं

यह सुविधा “एक बहुत बड़े यूआई ओवरहाल का पहला भाग” है। उन्होंने कहा कि ट्वीट विवरण पर बुकमार्क बटन इस महीने एक सप्ताह बाद शुरू हो जाएगा। लंबे-चौड़े पोस्ट ट्विटर के प्रक्षेपवक्र को बदलने जा रहे हैं, जिसे कहा गया है कई वर्षों के लिए एक माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म।

ट्वीट्स 140 अक्षरों से शुरू होकर 240 वर्णों तक चले गए, और फिर आपको एक थ्रेड बनाने और प्लेटफॉर्म पर पोस्ट करने के लिए कई ट्वीट्स बनाने का विकल्प मिला।

अफरीदी मुख्य चयनकर्ता बने रह सकते हैं, आर्थर इस महीने के अंत में पाकिस्तान के भविष्य पर फैसला करेंगे

एलोन मस्क के तहत ट्विटर के नए संस्करण में पहले से ही बड़े पैमाने पर बदलाव हुए हैं, जिसमें नया रूप वाला ट्विटर ब्लू सब्सक्रिप्शन शामिल है जो अब भारत सहित अधिक देशों में उपलब्ध है।

खातों पर ब्लू टिक के लिए भी नई नीति बनाई गई थी, जिसके लिए लोगों से शुल्क लिया जाता था। ट्विटर ब्लू 1080p में वीडियो पोस्ट करने और दूसरों के बीच ट्वीट संपादित करने की क्षमता जैसी नई सुविधाएँ भी लाता है। एलोन मस्क ने कंपनी से हजारों कर्मचारियों को भी निकाल दिया है, जिनमें कोर टीम का हिस्सा रहे इंजीनियर और ग्लोबल कंटेंट मॉडरेशन टीम शामिल हैं।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *