Microsoft OpenAI राइटिंग टेक को Word, Excel और अन्य में ला सकता है

 

ChatGPT एक बड़े भाषा मॉडल पर आधारित है, जिसे टेक्स्ट डेटा के साथ प्रशिक्षित किया गया है ताकि यह मानव की तरह संकेतों का उत्तर दे सके।

लोकप्रिय ऑफिस सूट एप्लिकेशन चैटजीपीटी निर्माता द्वारा प्रदान की गई उन्नत तकनीकी सहायता से लाभान्वित हो सकते हैं।

Microsoft कथित तौर पर OpenAI लेखन तकनीक को कार्यालय में जोड़ेगा, जिससे उपयोगकर्ताओं को AI तकनीक को अपने ऐप में शामिल करके परियोजनाओं के लिए पाठ रचना करने का एक तरीका प्रदान किया जा सकेगा।

कंपनी OpenAI द्वारा बनाई गई कृत्रिम बुद्धिमत्ता को Word, Outlook, Powerpoint और अन्य ऐप्स में शामिल करना चाहती है, सूत्रों का हवाला देते हुए सूचना की रिपोर्ट करती है।

उसका फोन उड़ा दिया गया होगा: कार्लोस टेवेज़ ने खुलासा किया कि विश्व कप जीत के बाद उन्होंने लियोनेल मेसी से संपर्क क्यों नहीं किया

रिपोर्ट के मुताबिक, यह उपयोगकर्ताओं को एक संकेत के आधार पर स्वचालित रूप से जेनरेट किए गए टेक्स्ट के विस्तार के साथ दस्तावेज़ को बाहर निकालने की क्षमता देगा।

इसके अलावा, इसमें एक एआई-जेनरेट किया गया ईमेल भी शामिल हो सकता है जो उपयोगकर्ता के लिए बनाया गया है, जिसके आधार पर वे प्राप्तकर्ता को संवाद करना चाहते हैं।

रिपोर्ट में कहा गया है कि एक साल से अधिक समय से माइक्रोसॉफ्ट के इंजीनियर और शोधकर्ता ईमेल और दस्तावेजों की रचना के लिए व्यक्तिगत एआई उपकरण बनाने के लिए ओपनएआई के मशीन-लर्निंग मॉडल का उपयोग कर रहे हैं।

इस बीच, माइक्रोसॉफ्ट ने टीम्स चैट नामक एक नई सुविधा का परीक्षण भी शुरू किया, जिसे वह जल्द ही आउटलुक में एकीकृत करने की योजना बना रहा है।

सॉफ्टवेयर दिग्गज का कहना है कि यह सुविधा मार्च 2023 में सभी उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध होगी।

अमेज़न ग्रेट रिपब्लिक डे सेल की घोषणा: छूट – मोबाइल पर 40% तक और लैपटॉप पर 75% और अन्य

यह सुविधा प्रतिभागियों को एक त्वरित संदेश भेजने या चैट की समीक्षा करने के लिए मीटिंग के संदर्भ में आउटलुक से एक आसान टीम चैट अनुभव प्रदान करेगी।

इस सुविधा के साथ, प्रतिभागी और आयोजक ईमेल भेजने के बजाय रीयल टाइम में मीटिंग पर चर्चा करने के लिए चैट एकीकरण का उपयोग करने में सक्षम होंगे।

गांव सिंघपुरा में जिप जींद चेयरपर्सन का किया गया अभिनंदन

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *