अफरीदी मुख्य चयनकर्ता बने रह सकते हैं, आर्थर इस महीने के अंत में पाकिस्तान के भविष्य पर फैसला करेंगे

 

शाहिद अफरीदी न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू श्रृंखला के बाद मुख्य चयनकर्ता के रूप में जारी रह सकते हैं, जबकि मिकी आर्थर के इस महीने के अंत में पाकिस्तान के मुख्य कोच के रूप में लौटने पर निर्णय लेने की उम्मीद है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार, अफरीदी, जो कि अंतरिम मुख्य चयनकर्ता हैं, ने शुरू में केवल न्यूजीलैंड के खिलाफ चल रही श्रृंखला के लिए जिम्मेदारी स्वीकार की थी, लेकिन अब दूसरे विचार कर रहे हैं।

अफरीदी मुख्य चयनकर्ता बने रह सकते हैं, आर्थर इस महीने के अंत में पाकिस्तान के भविष्य पर फैसला करेंगे

“शाहिद ने पीसीबी अध्यक्ष नजम सेठी के साथ बातचीत की है, जिन्होंने शुरू में उन्हें अंतरिम मुख्य चयनकर्ता के रूप में काम करने के लिए मना लिया था, लेकिन अब पूर्व कप्तान की भूमिका जारी रखने की संभावना पर चर्चा हुई है, क्योंकि इस साल पाकिस्तान में दो प्रमुख कार्यक्रम हैं – 50 -ओवर एशिया कप और भारत में विश्व कप,” एक सूत्र ने कहा।

सूत्र ने कहा कि सेठी अफरीदी और उनके साथी चयनकर्ताओं – अब्दुल रज्जाक, राव इफ्तिखार और के तरीके से खुश हैं।
हारून रशीद ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दो टेस्ट और एकदिवसीय श्रृंखला के लिए खिलाड़ियों को चुना था।

सूत्र ने कहा, “इस बात की प्रबल संभावना है कि शाहिद को जारी रखने के लिए राजी किया जाएगा और एक कार्यक्रम तैयार किया जाएगा, जहां वह अपने फाउंडेशन के काम को भी समय दे सकें।”

Google नाओ एंड्रॉइड ऑटो पर स्प्लिट स्क्रीन इंटरफ़ेस प्रदान करता है, अपडेट सभी के लिए आ रहा है

एक अन्य सूत्र ने कहा कि सेठी आर्थर के जवाब का इंतजार कर रहे हैं, जिन्हें पाकिस्तान टीम के मुख्य कोच के रूप में लौटने के लिए कहा गया है।

सूत्र ने कहा, “आर्थर, जिसका वर्तमान में डर्बीशायर काउंटी के साथ एक लंबा अनुबंध है, ने अपने विकल्पों और स्थिति पर विचार करने के लिए कुछ समय मांगा है और कहा है कि वह इस महीने के अंत में एक ठोस जवाब के साथ वापस आएगा।”

आर्थर ने 2016 से 2019 तक पाकिस्तान के मुख्य कोच के रूप में कार्य किया। सेठी के इस्तीफा देने और 2019 विश्व कप के बाद एहसान मणि के नए प्रबंधन ने बोर्ड की कमान संभालने के बाद उन्हें अपने अनुबंध से मुक्त कर दिया।

सूत्र ने कहा कि आर्थर ने कोच के रूप में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करने में भी दिलचस्पी दिखाई थी।

पीसीबी के लिए अच्छी बात यह है कि न्यूजीलैंड के 14 जनवरी को पाकिस्तान का दौरा पूरा करने के बाद मार्च में पाकिस्तान सुपर लीग समाप्त होने के बाद अप्रैल तक टीम के लिए कोई अंतरराष्ट्रीय प्रतिबद्धता नहीं है।

पाकिस्तान की अगली अंतरराष्ट्रीय प्रतिबद्धताएं अप्रैल-मई में पांच वनडे और पांच टी20 मैचों के लिए न्यूजीलैंड की मेजबानी करेंगी, जिसके बाद वे श्रीलंका के साथ दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला खेलेंगे और फिर अगस्त से पहले अफगानिस्तान के खिलाफ एक एकदिवसीय श्रृंखला खेलेंगे और उसके बाद एशिया कप और विश्व कप खेलेंगे। ।” “तो, पीसीबी के पास टीम के लिए अपने नए प्रबंधन को अंतिम रूप देने का समय है और PSL के बाद एक दीर्घकालिक चयन समिति भी है।”

अगर आप गा नहीं रहे हैं तो स्टैमफोर्ड ब्रिज पर न आएं: मैन सिटी में हार के दौरान चेल्सी खिलाड़ियों की हूटिंग करने वाले प्रशंसकों के जवाब में थियागो सिल्वा की पत्नी का ट्वीट .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *