OnePlus 7 और 7T सीरीज के मालिक, यह अपग्रेड करने का समय है: यहां जानिए क्यों

 

वनप्लस इन डिवाइसेज के लिए सॉफ्टवेयर सपोर्ट खत्म कर रहा है

वनप्लस ने पिछले कुछ वर्षों में अपने उपकरणों के लिए सीमित सॉफ्टवेयर अपडेट की पेशकश की है और ये दोनों अब अपने अंत तक पहुंच गए हैं।

OnePlus, OnePlus 7 और 7T सीरीज़ के जीवन चक्र को समाप्त कर रहा है, जिसका मतलब है कि इन उपकरणों को अब से सॉफ़्टवेयर अपडेट नहीं मिलेंगे। कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि वनप्लस ने इस बदलाव की घोषणा नहीं की है, बल्कि अपने कम्युनिटी फोरम पर डिवाइस अपडेट पोस्ट को संपादित किया है।

उसका फोन उड़ा दिया गया होगा: कार्लोस टेवेज़ ने खुलासा किया कि विश्व कप जीत के बाद उन्होंने लियोनेल मेसी से संपर्क क्यों नहीं किया

निष्पक्ष होने के लिए, OnePlus ने पहले ही पुष्टि कर दी थी कि OnePlus 7, 7 Pro, OnePlus 7T और 7T Pro को दो साल के OS अपग्रेड और अपडेट मिलेंगे, जिसे कंपनी ने अब पूरा किया है। इन उपकरणों के लिए ऑक्सीजनओएस 12 अंतिम संस्करण है, जो उन्हें हाल ही में मिला है।

वनप्लस कम से कम पुराने मॉडलों के लिए अपने सॉफ़्टवेयर दृष्टिकोण के साथ ढीला रहा है, भले ही आपके पास नए संस्करण प्राप्त करने के लिए कस्टम रोम स्थापित करने का विकल्प हो। लेकिन खरीदारों के बीच आधिकारिक अपडेट प्राप्त करना हमेशा पसंदीदा विकल्प होता है जब उन्हें अपने अगले फोन के बारे में फैसला करना होता है। सैमसंग की पसंद ने अपनी रणनीति में सुधार किया है और अब अपने मॉडलों के लिए अधिक विस्तारित सॉफ़्टवेयर कवरेज प्रदान करते हैं। वनप्लस 7 सीरीज पुरानी है लेकिन दो साल के सॉफ्टवेयर संस्करण पेश करना आदर्श नहीं है।

50MP कैमरा और 5,000mAh बैटरी के साथ Realme 10 4G स्मार्टफोन भारत में लॉन्च – कीमत, स्पेसिफिकेशंस चेक करें

ब्रांड 2023 के बाद से बदलाव कर रहा है, लेकिन जो लोग पहले कंपनी से खरीदे थे, वे व्यथित महसूस करेंगे, और हमें यकीन नहीं है कि क्या वे अपने अपग्रेड के लिए वनप्लस परिवार में बने रहने पर विचार करेंगे या अन्य ब्रांडों को देखेंगे जिनके पास अधिक केंद्रित दृष्टिकोण है सॉफ्टवेयर के साथ। OnePlus 7 को OxygenOS 9 वर्जन के साथ लॉन्च किया गया, जबकि 7T सीरीज को OxygenOS 10 वर्जन आउट ऑफ द बॉक्स के साथ पेश किया गया।

इन फोनों को मिला आखिरी अपडेट ऑक्सीजनओएस 12 संस्करण था, जिसका अर्थ है कि पूर्व को अपडेट का एक अतिरिक्त वर्ष मिला, सबसे अधिक संभावना है क्योंकि कंपनी को उपयोगकर्ताओं से बैकलैश की आशंका थी, क्योंकि इसके मध्य-वर्ष टी अपग्रेड वैनिला की तुलना में मुश्किल से 6 महीने पुराना था। वनप्लस 7 सीरीज।

हाल ही में, वनप्लस ने मिड-ईयर फ्लैगशिप स्ट्रैटेजी को दूर करने की कोशिश की है और अब सेगमेंट में अन्य ब्रांडों की तरह वैनिला और प्रो मॉडल रखना पसंद करता है। ऐसा कहने के बाद, हमने OnePlus 10T को 2022 में लॉन्च होते हुए देखा, जबकि OnePlus 11 5G को इस साल दोनों का मिश्रण माना जा रहा है। कंपनी में नया OnePlus 11 5G लॉन्च करने जा रही है भारत अगले महीने, और हम बाजार में इसकी बदली हुई सॉफ्टवेयर रणनीति के बारे में अधिक सुनने की उम्मीद कर रहे हैं।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *