Google नाओ एंड्रॉइड ऑटो पर स्प्लिट स्क्रीन इंटरफ़ेस प्रदान करता है, अपडेट सभी के लिए आ रहा है

 

Android Auto को UI अपग्रेड मिल रहा है

बहुत जरूरी इंटरफ़ेस परिवर्तन और नई सुविधाएँ आपको अपनी कार के अंदर एप्लिकेशन का उपयोग करने के लिए और अधिक कारण देती हैं।

Google ने घोषणा की है कि वह एक “ताज़ा” Android रोल आउट कर रहा है ऑटो उपयोगकर्ताओं के लिए अनुभव, जिसमें स्प्लिट-स्क्रीन यूजर इंटरफेस (यूआई) शामिल है।

टेक जायंट ने गुरुवार को एक ब्लॉगपोस्ट में कहा, नए डिजाइन अपडेट और फीचर सुधार उपयोगकर्ताओं को “अधिक व्यक्तिगत, उपयोग में आसान अनुभव” प्रदान करेंगे।

जियानलुका वियाली: एक फुर्तीला कलाकार, एक मिलनसार मसखरा और एक अरबपति हर आदमी

नया डिज़ाइन मुख्य रूप से ड्राइवरों के लिए तीन महत्वपूर्ण लक्ष्यों पर केंद्रित है – नेविगेट करना जहां वे जा रहे हैं, मित्रों और परिवार के साथ संवाद करना, और उनका संगीत या पॉडकास्ट बजाना।

‘मैप्स’ अब ड्राइवर की सीट के करीब है ताकि वे एक नज़र में देख सकें कि वे कहाँ जा रहे हैं।

इसके अलावा, Google सहायक अब मिस्ड कॉल रिमाइंडर, आगमन समय साझा करने और संगीत या पॉडकास्ट तक त्वरित पहुंच सहित उपयोगकर्ताओं को स्मार्ट सुझाव प्रदान करता है।

“हम संगीत और पॉडकास्ट के लिए एक खोज योग्य प्रगति बार पेश कर रहे हैं – हमारी शीर्ष अनुरोधित सुविधाओं में से एक – ताकि आप एक गीत या एपिसोड में आगे बढ़ सकें,” कंपनी ने कहा।

नवीनतम पिक्सेल और सैमसंग फोन के साथ शुरू करते हुए, आप जल्द ही एंड्रॉइड ऑटो के साथ व्हाट्सएप का उपयोग करके कॉल कर सकते हैं।

पूर्व अतिरिक्त महाधिवक्ता का किया अभिनंदन

पहले, उपयोगकर्ता केवल Pixel और iPhone उपयोगकर्ताओं के बीच अपनी डिजिटल कार कुंजियों को साझा करने में सक्षम थे, लेकिन अब कंपनी ने घोषणा की है कि कुंजी साझाकरण “जल्द ही सैमसंग फोन पर आ रहा है और Xiaomi उपयोगकर्ता बाद में डिजिटल कार कुंजियों का उपयोग और साझा करने में सक्षम होंगे। इस साल।”

अपने खून में मुक्केबाजी, अभिमन्यु लौरा सीनियर नेशनल में स्वर्ण जीतने के लिए कठिन रास्ता अपनाता है

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!