Lenovo योगा बुक 9i के साथ डुअल स्क्रीन लैपटॉप की वास्तविक शक्ति दिखाता है

 

लेनोवो दोहरी स्क्रीन लैपटॉप के लिए एक नया उपयोग मामला ला रहा है

दो विशाल ओएलईडी स्क्रीन होने से आपको विभिन्न अनुप्रयोगों में मदद मिलती है और इसकी पोर्टेबिलिटी एक और बड़ा बोनस है।

डुअल स्क्रीन हर जगह हैं, चाहे वह फोन हो या लैपटॉप। असूस ने हमें एक नोटबुक पर दोहरी स्क्रीन का एक दिलचस्प उपयोग मामला दिखाया है लेकिन लेनोवो योगा बुक 9आई के साथ दूसरे स्तर पर ले जा रहा है जिसमें एक लैपटॉप पर दो बड़ी स्क्रीन हैं।

स्क्रीन 13.3-इंच आकार की हैं और आपने उन्हें 2.8K OLED पैनल से सुसज्जित किया है। पिछले कुछ वर्षों में, जब रिमोट से काम करना एक चलन बन गया, तो लोगों ने खुद को थकाने से बचाने के लिए कई स्क्रीन खरीदीं।

लेनोवो दो स्क्रीन वाले एक उत्पाद के साथ उनकी जरूरतों को आसान बनाना चाहता है। हाइपर प्रोडक्टिविटी वह शब्द है जिसे लेनोवो योगा बुक 9आई के साथ जोड़ना चाहता है और फॉर्म फैक्टर के उद्देश्य के साथ बहस करना कठिन है। लेकिन दो विशाल स्क्रीन वाले लैपटॉप का प्रबंधन आसान नहीं हो सकता, यही कारण है कि उत्पाद की बेहतर समझ बनाने के लिए कंपनी ने कई सॉफ्टवेयर समाधान विकसित किए हैं।

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा ने रचा इतिहास: विधायक सुभाष गांगोली

आयाम लैपटॉप के पोर्टेबिलिटी पहलू के साथ भी मदद करते हैं, जिसमें कई मोड हैं जिसमें एक व्यक्ति योगा बुक 9आई का उपयोग कर सकता है। स्क्रीन टच इनपुट का समर्थन करती है और एक बंडल स्टाइलस के साथ आती है जो उपयोगकर्ता के लिए इसके अनुप्रयोगों को बढ़ाती है। दोहरी स्क्रीन को सतह पर रखा जा सकता है और ब्लूटूथ कीबोर्ड के साथ जोड़ा जा सकता है, जिससे आपको इस फॉर्म फैक्टर का सबसे अच्छा अनुभव मिलता है।

लेकिन योगा बुक 9i केवल इसके डिजाइन और उपयोग के मामले के बारे में नहीं है। हार्डवेयर के मामले में लेनोवो नवीनतम 13वीं पीढ़ी का इंटेल ईवीओ प्लेटफॉर्म और कोर आई7 प्रोसेसर, 16 जीबी रैम, फुल एचडी वेब कैमरा और 1 टीबी तक स्टोरेज की पेशकश कर रहा है। दोहरी स्क्रीन के साथ लोगों को बैटरी जीवन के बारे में चिंतित होने की संभावना है, लेकिन 1.38 किग्रा पर आप आसानी से अपने बैग में योगा बुक 9i ले जा सकते हैं।

तो इस दोहरे स्क्रीन वाली योग पुस्तक की कीमत कितनी है? लेनोवो ने इसे 2,099 डॉलर (लगभग 1,70,000 रुपये) की शुरुआती कीमत दी है, जो कि फॉर्म फैक्टर और इसके उपयोग के मामले को देखते हुए अपेक्षित था। यह जून 2023 से उपलब्ध होगा और हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि क्या इस डिवाइस का कोई निश्चित उद्देश्य है।

अगर आप गा नहीं रहे हैं तो स्टैमफोर्ड ब्रिज पर न आएं: मैन सिटी में हार के दौरान चेल्सी खिलाड़ियों की हूटिंग करने वाले प्रशंसकों के जवाब में थियागो सिल्वा की पत्नी का ट्वीट

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *