गेंदबाजों को नो-बॉल और कम वाइड फेंकनी होगी वरना वे नए कप्तान के तहत खेलेंगे: एमएस धोनी

 

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने सोमवार को अपने गेंदबाजों को आगामी आईपीएल मैचों में नो बॉल और ज्यादा वाइड गेंद नहीं फेंकने की चेतावनी देते हुए कहा कि अगर वे ऐसा करते हैं तो उन्हें नए कप्तान के नेतृत्व में खेलना होगा।

हरियाणा में कोराना का रिकवरी रेट घटा: 24 घंटे में 98.91% हुआ रिकॉर्ड; 152 नए केस, टेस्टिंग में एक्सबीबी.1- एक्सबीबी.1.5 वेरिएंट मिला

सीएसके ने लंको सुपर जाइंट्स को घर में 12 रन से हराया लेकिन धोनी की इस स्वच्छंद गेंदबाजी से वे खुश नहीं हुए क्योंकि उनकी टीम ने तीन नो बॉल और 13 वाइड फेंकी, हालांकि एलएसजी अंत में 218 रनों का पीछा करते हुए 7 विकेट पर 205 तक ही सीमित रही।

उन्होंने कहा, ‘उन्हें नो बॉल और कम वाइड गेंदबाजी करनी होगी। हम बहुत अधिक अतिरिक्त गेंदें फेंक रहे हैं और उन्हें कम करने की जरूरत है अन्यथा वे एक नए कप्तान के तहत खेलेंगे,” धोनी ने मैच के बाद की प्रस्तुति में स्पष्ट रूप से कहा।

धोनी ने कहा कि वह सोमवार को चेपॉक की पिच से काफी रन बनाने से हैरान थे।

गूगल कर्मचारियों के पैसे बचाने के लिए फ्री स्नैक्स और वर्कआउट क्लासेज में कटौती करेगा: रिपोर्ट

“यह एक भयानक खेल, उच्च स्कोरिंग खेल था। हम सभी सोच रहे थे कि विकेट कैसा रहेगा। हमें वह संदेह था। यह हाई स्कोरिंग गेम था। कुल मिलाकर मुझे लगता है कि यह एक सही पहला गेम था जो हुआ और यह 5 या 6 साल में पहले गेम के लिए खचाखच भरा था, जब से हम यहां आए हैं।

“मैंने सोचा था कि यह बहुत धीमी हो जाएगी। यह ऐसा विकेट था जहां आप रन बना सकते थे लेकिन कुल मिलाकर यह थोड़ा धीमा हो गया। हमें देखना होगा कि यह घर में अगले छह मैचों में कैसा खेलता है लेकिन उम्मीद है कि हम यहां स्कोर कर सकते हैं।” धोनी ने कहा कि उनकी टीम के तेज गेंदबाजी विभाग में भी थोड़े सुधार की जरूरत होगी और परिस्थितियों के अनुसार गेंदबाजी करनी होगी।

“यहां तक ​​​​कि अगर यह चापलूसी की तरफ है, तो बल्लेबाजों को क्षेत्ररक्षकों पर हिट करने के लिए मजबूर करें।” लखनऊ सुपर जायंट्स कप्तान केएल राहुल उन्होंने कहा कि टॉस जीतकर और सीएसके को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित करने के बाद उनकी टीम की शुरुआत आदर्श नहीं रही।

भजन गायकों ने सुंदर सुंदर भेंटे गाकर दर्शकों का मोहा मन जागरण में उमडी श्रद्वालुओं की भारी भीड़

“गेंदबाजों ने कहा कि यह चिपचिपा था और थोड़ा हिल रहा था इसलिए इसमें उनके लिए कुछ था लेकिन उन्होंने इसे सही क्षेत्रों में नहीं डाला। जब आपके पास विपक्ष में गुणवत्ता वाले बल्लेबाज होंगे, तो वे आपको भुगतान करेंगे, ”राहुल ने कहा।

“जब आप एक ताजा विकेट पर पहले गेंदबाजी करते हैं, तो यह समझने में थोड़ा समय लगता है कि उस विकेट पर गेंदबाजी करने के लिए कितनी अच्छी गति और लाइन है।

“(डेवोन) कॉनवे और रितु (रुतुराज गायकवाड़) ने कुछ शानदार शॉट खेले इसलिए यह हमारे लिए सीखने और बेहतर होने के लिए कुछ है। 70 ओवर के लिए जाने वाले छह ओवर शायद अंत में हमें खेल की कीमत चुकानी पड़ी, लेकिन मैं एक बात नहीं बता सकता। राहुल ने कहा कि खेल में ऐसे चरण थे जब उनकी टीम जीत नहीं पाई और उसे हाथ से निकल जाने दिया।

“काइल मेयर्स कुछ वास्तविक अच्छे फॉर्म के साथ आए हैं। मैं कुछ मैच देख रहा था जो वेस्टइंडीज ने खेले और वह गेंद को धूम्रपान कर रहा था। उसे उसी दृष्टिकोण के साथ यहां आते देखना अच्छा है।

रोहतक में कर्मचारियों का प्रदर्शन: कच्चे कर्मचारियों को पक्का करने सहित अन्य मांगों को लेकर क्रमिक भूख हड़ताल पर बैठे

“लखनऊ में, उन्होंने गेंद को एक मील मारा और आज भी उन्होंने ऐसा ही किया। यह देखना अच्छा है कि उसने मौके का क्या किया। बिश (रवि बिश्नोई) ने भी बहुत अच्छा किया। यह देखना अच्छा है कि अलग-अलग खिलाड़ी हमें गेम जीतने का सर्वश्रेष्ठ मौका देने के लिए हाथ आगे बढ़ा रहे हैं और यह हमारे लिए टूर्नामेंट में आगे बढ़ने के लिए कुछ है। राहुल ने कहा कि एलएसजी ने वास्तव में अच्छी शुरुआत की और शुरुआत में हम सही रास्ते पर थे।

लेकिन हमने कुछ विकेट गंवाए और दबाव बनाए रखा। ऐसा अक्सर नहीं होता है कि आप 4 या 5 बल्लेबाजों को बाउंड्री पर कैच करवा देते हैं। अगर उनमें से कुछ खत्म हो जाते, तो हम जीत की तरफ होते। टी20 में कई बार मार्जिन आपके हिसाब से नहीं होता है।’

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *