ऑस्ट्रेलिया ने दक्षिण अफ्रीका को 9-2 से हराया, पूल ए में शीर्ष पर रहा और सीधे क्वार्टरफाइनल के लिए क्वालीफाई किया

 

स्टार फारवर्ड ब्लेक गोवर्स ने पेनल्टी स्ट्रोक सहित चार बार स्कोर किया, क्योंकि खिताब के दावेदार ऑस्ट्रेलिया ने दक्षिण अफ्रीका को पूल ए में 9-2 से हराकर शुक्रवार को यहां एफआईएच पुरुष विश्व कप के क्वार्टर फाइनल के लिए सीधे क्वालीफाई किया।

 

ICC ऑनलाइन घोटाले का शिकार, 2.5 मिलियन अमरीकी डालर के करीब का नुकसान: रिपोर्ट

ऑस्ट्रेलिया 24 जनवरी को भुवनेश्वर में क्वार्टर फाइनल मैच में मलेशिया और स्पेन के बीच क्रॉसओवर मैच के विजेता से भिड़ेगा।

चौथे, 15वें, 19वें और 20वें मिनट में गोल करने से ऑस्ट्रेलियाई टीम हाफ टाइम तक 7-1 से आगे चल रही थी। उनकी पहली और चौथी स्ट्राइक फील्ड गोल थी जबकि दूसरी पेनल्टी कॉर्नर से और तीसरी पेनल्टी स्पॉट से थी।

टॉम क्रेग (10वें), जेक हार्वी (22वें), डेनियल बीले (28वें), जेरेमी हेवर्ड (32वें) और टिम ब्रांड (47वें) ने ऑस्ट्रेलिया के अन्य गोल किए। बिरसा मुंडा स्टेडियम।

दक्षिण अफ्रीका के लिए नटुली नकोबिले (आठवें) और कोक टेविन (58वें) ने गोल किए- दोनों फील्ड गोल।

कूकाबुरास तीसरे और चौथे क्वार्टर में थोड़ा धीमा हो गया, बस एक गोल कर रहा था। चौथे क्वार्टर में दोनों पक्षों ने एक-एक गोल किया।

ऑस्ट्रेलिया के पांच गोल मैदानी प्रयास थे जबकि तीन पेनल्टी कार्नर से हुए। ऑस्ट्रेलिया ने दक्षिण अफ्रीका के पांच के मुकाबले आठ पीसी अर्जित किए।

चरखी दादरी से 7 खापें पहुंचीं दिल्ली: जंतर-मंतर पर खिलाड़ियों को दिया समर्थन, पहलवानों से बातचीत करेंगे खाप प्रतिनिधि

पूल ए के एक अन्य मैच में, अर्जेंटीना और फ्रांस ने अंतिम मिनट में एक-एक गोल कर नाटकीय मुकाबले में 5-5 से बराबरी कर ली।

अर्जेंटीना तीन मैचों में पांच अंकों के साथ पूल में दूसरे स्थान पर रहा – एक जीत और दो ड्रॉ – जबकि फ्रांस चार अंकों के साथ तीसरे स्थान पर रहा – एक जीत, एक ड्रॉ और एक हार।

अर्जेंटीना 22 जनवरी को भुवनेश्वर में अपने क्रॉसओवर मैच में पूल बी में तीसरे स्थान की टीम से खेलेगी, जबकि फ्रांस अगले दिन पूल बी में दूसरे स्थान की टीम से भिड़ेगी।

फ़्रांस ने सोचा कि पेनल्टी स्ट्रोक से अंतिम मिनट में विक्टर शार्लेट के गोल के बाद उन्होंने मैच 5-4 से जीत लिया था लेकिन अर्जेंटीना ने पेनल्टी कार्नर के माध्यम से कुछ सेकंड के बाद बराबरी कर ली। अर्जेंटीना ने उत्तराधिकार में चार पेनल्टी कार्नर अर्जित किए और फ्रांस के साथ अंक विभाजित करने के लिए अंतिम एक से स्कोर किया।

शार्लेट (36वें, 38वें, 48वें और 60वें) ने फ्रांस के लिए चार गोल दागे जिसमें से दो पेनल्टी स्ट्रोक से आए। उनका पहला और आखिरी पेनल्टी स्ट्रोक से था जबकि दूसरा और तीसरा पीसी से था। फ्रांस के लिए दूसरा गोल टाइनेवेज एटिएन ने 11वें मिनट में किया।

इंडिया ओपन: सिर ढंका हो या नहीं, इंडोनेशियाई महिलाएं बैडमिंटन के लिए अपने जुनून और सनक में एकजुट हैं

अर्जेंटीना के लिए, जिसने पूल टॉपर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3-3 से ड्रा खेला था, निकोलस डेला टोरे (34वें, 42वें और 60वें) ने हैट्रिक लगाई जबकि कीनन निकोलस (तीसरे) और मार्टिन फेरेरियो (51वें) ने अन्य गोल किए।

गुरुवार को क्रमश: पूल सी और पूल डी में शीर्ष पर रहने के बाद नीदरलैंड और इंग्लैंड ने सीधे क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई।

चोरी का आतंक: सर्विस स्टेशन पर चोरी के आरोप में युवक गिरफ्तार, एक दिन के रिमांड पर .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *