फतेहाबाद में जाखल नपा बैठक में पार्षदों में विवाद: सचिव ने प्रतिनिधियों को मीटिंग से बाहर निकाला; एक-दूसरे पर कसे तंज

 

जाखल नगर पालिका बैठक में उपस्थित पार्षद।

हरियाणा के फतेहाबाद में जाखल नगर पालिका में शुक्रवार को नगर पालिका में पार्षदों की हुई साधारण बैठक में जमकर हंगामा हुआ। यह हंगामा पार्षदों व पार्षद प्रतिनिधियों के आपसी टकराव को लेकर पैदा हो गया था। आखिर में नपा सचिव ने मीटिंग में उपस्थित पार्षद प्रतिनिधियों को मीटिंग से बाहर जाने का फरमान सुना दिया। कई पार्षद प्रतिनिधि इस फरमान से आक्रोशित होकर एक दूसरे पर तंज कसते नजर आए।

करनाल सुपर माल में लड़कियों व लड़कों बीच हुआ झगड़ा: भागते समय लड़कों ने तोड़ा बैरिकेट, लड़कियां भी हुई मौके से फरार

यू हुआं विवाद

नगर पालिका जाखल की बैठक में उपस्थित हुए पार्षदों द्वारा जैसे ही अपने-अपने वार्डो की समस्याओं को नपा सचिव के समक्ष रखना शुरू किया। वहीं मौजूद वार्ड के पार्षद प्रतिनिधि द्वारा जब विरोध जताना शुरू किया गया तो पार्षदों में ही पार्षद प्रतिनिधियों के बीच विवाद उत्पन्न हो गया। इसे लेकर पार्षदों में गहमा गहमी को माहौल बन गया। नपा सचिव ने बीच बचाव को देखते हुए पार्षद प्रतिनिधियों को चलती बैठक से बाहर जाने काे कह दिया।

शहर के विकास पर बुलाई थी बैठक

बता दें कि नपा द्वारा यह बैठक शहर के विकास कार्यों को लेकर नपा प्रधान कृति मित्तल की उपस्थिति में करवाई गई। जिसमें मौजूद वार्ड पार्षदों ने अपने-अपने वार्डो की प्रमुख समस्याओं को आगे रखा और तुरंत प्रभाव से हल करने के लिए आवाज उठाई। पार्षदों द्वारा सबसे अहम बात शहर की सीवरेज लाइन डालने के लिए उखाड़ी गई सड़कों को जल्द दुरुस्त करवाने की मांग रखी गई। मौजूद पार्षदों के द्वारा अपने वार्डों में स्ट्रीट लाईट लगाने को लेकर अपनी मांग को नपा सचिव के समक्ष रखा गया।

इंडिया ओपन: सिर ढंका हो या नहीं, इंडोनेशियाई महिलाएं बैडमिंटन के लिए अपने जुनून और सनक में एकजुट हैं

क्या कहते है नपा सचिव

नगरपालिका सचिव महावीर सिंह ने बताया कि जाखल शहर में सभी वार्डों के विकास कार्यों को लेकर पार्षदों के साथ एक बैठक का आयोजन नगरपालिका कार्यालय में किया गया था, जिसमें 2 मनोनीत पार्षदों सहित कुल 11 पार्षदों ने बैठक में भाग लिया था। सभी वार्डों की समस्याओं को रखा गया तथा 18 से अधिक समस्याओं पर विचार विमर्श किया गया।

सरकार के निर्देशों पर कार्रवाई

पार्षदों द्वारा रखी गई समस्याओं को लेकर जल्द निधान करने का कार्य किया जाएगा। इस बैठक में कुछ पार्षद प्रतिनिधियों के उपस्थित होने के चलते विवाद उत्पन्न हो गया था। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार के दिशानिर्देश अनुसार पार्षद प्रतिनिधि बैठक में भाग नही ले सकते, जिसके चलते पार्षद प्रतिनिधियों को बैठक से बाहर जाने को कहा गया था।

 

खबरें और भी हैं…

.
इंस्टाग्राम में यूजर्स को दूसरी चीजों पर ध्यान केंद्रित करने में मदद करने के लिए एक नया शांत मोड है

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!