चरखी दादरी से 7 खापें पहुंचीं दिल्ली: जंतर-मंतर पर खिलाड़ियों को दिया समर्थन, पहलवानों से बातचीत करेंगे खाप प्रतिनिधि

 

हरियाणा के चरखी दादरी में 7 खापों ने शुक्रवार सुबह दिल्ली के जंतर-मंतर में धरने पर बैठे खिलाड़ियों के समर्थन में कूच कर दिया। यहां से 10 गाड़ियों में करीब 50 लोग दिल्ली के लिए रवाना हुए। यह लोग शाम को दिल्ली पहुंच गए और शनिवार से WFI चेयरमैन बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले पहलवानों के साथ मोर्चा संभालेंगे।

ICC ऑनलाइन घोटाले का शिकार, 2.5 मिलियन अमरीकी डालर के करीब का नुकसान: रिपोर्ट

दिल्ली रवाना होते हुए फोगाट खाप-19 के प्रधान बलवंत नंबरदार ने कहा कि वह धरने पर बैठे पहलवानों से बातचीत भी करेंगी और उसके बाद अगर पहलवानों के हक में कोई कड़ा फैसला भी लेना पड़ा तो खापें पीछे नहीं हटेंगी।

गौरतलब है कि वीरवार को ही सर्वजातीय सर्वखाप पंचायत में सर्वसम्मति से फैसला लिया गया था कि जंतर-मंतर पर बैठे पहलवानों का साथ देने के लिए वहां पहुंचा जाएगा। इसी फैसले के अनुसार शुक्रवार सुबह खापों पदाधिकारियो ने दिल्ली कूच किया।

चरखी दादरी से 7 खापों के प्रतिनिधि दिल्ली के जंतर-मंतर के लिए रवाना हुए।

चरखी दादरी से 7 खापों के प्रतिनिधि दिल्ली के जंतर-मंतर के लिए रवाना हुए।

दिल्ली जाने वालों में ये शामिल

WFI चेयरमैन बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ तीन दिन से जंतर-मंतर पर धरना देने वाले पहलवानों में ज्यादातर हरियाणा के हैं। इनके समर्थन में शुक्रवार को जिन खापों के प्रतिनिधि दिल्ली पहुंचे, उनमें चरखी-दादरी जिले की फोगाट खाप-19, सांगवान खाप-40, श्योराण खाप-25, हवेली खाप-12, चिड़िया-5 और सतगामा खाप के पदाधिकारी शामिल हैं।

चरखी दादरी से 7 खापें पहुंचीं दिल्ली: जंतर-मंतर पर खिलाड़ियों को दिया समर्थन, पहलवानों से बातचीत करेंगे खाप प्रतिनिधि

अगर इन खाप प्रतिनिधियों ने आह्वान किया तो आने वाले दिनों में हरियाणा से अन्य खापों के लोग भी पहलवानों के हक में दिल्ली पहुंच सकते हैं।

 

खबरें और भी हैं…

.
फतेहाबाद में जाखल नपा बैठक में पार्षदों में विवाद: सचिव ने प्रतिनिधियों को मीटिंग से बाहर निकाला; एक-दूसरे पर कसे तंज

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!