‘ऐसा लगता है कि वह कंप्यूटर पर बल्लेबाजी करता है …. अब हम आपको कहां से गेंदबाजी करें’: राशिद खान को सौरव गांगुली, RCB के माध्यम से सूर्यकुमार यादव की प्रतिक्रिया

 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान ने एक सूर्यकुमार यादव की हरकतों पर कहा, “वह सर्वश्रेष्ठ में से एक है, जब वह जा रहा है, तो उसे बंद करना मुश्किल है।”

MI vs RCB: संजय बांगर का कहना है कि अनुज रावत और शाहबाज़ अहमद ने मौका मिलने पर प्रदर्शन नहीं किया है

मुंबई इंडियंस के मध्य क्रम के बल्लेबाज ने बुधवार को वानखेड़े स्टेडियम में छह विकेट झटकने के लिए प्रेरित किया, जिसमें मेजबान टीम 21 गेंद शेष रहते 200 रनों का पीछा कर रही थी।

51/1 पर बल्लेबाजी करने आए, सूर्या ने 35 गेंदों में 83 रन बनाए। एक पारी में सात चौके और छह छक्के लगे।

ट्वीट किया, ‘स्काई बहुत अच्छा भाई, अब हम गेंदबाज आपको कहां गेंदबाजी करते हैं।’ गुजरात टाइटन्सराशिद खान.

दिल्ली की राजधानियाँ’क्रिकेट के निदेशक, सौरव गांगुली बैंडबाजे पर कूद पड़े, “सूर्यकुमार यादव दुनिया के सर्वश्रेष्ठ टी20 खिलाड़ी हैं…ऐसा लगता है कि वह कंप्यूटर पर बल्लेबाजी करते हैं।”

ओपीएस सहित अन्य मांगों को लेकर किया रोष प्रदर्शन मांगे नहीं मानी तो करेंगे दो दिवसीय कलम छोड़ हड़ताल

“टीम के दृष्टिकोण से बहुत जरूरी है। मैं इस तरह घरेलू मैच जीतकर बहुत खुश हूं। मेरा मतलब है कि वे एक योजना लेकर आए हैं। उन्होंने मुझे बड़ा हिस्सा मारने की कोशिश की। गति को कम करें और धीमी गेंदबाजी करें। मैंने कहा कि नेहाल चलो इसे जोर से मारो और इसे अंतराल में मारो और जोर से दौड़ो। आपका अभ्यास वही होना चाहिए जो आप मैचों में करना चाहते हैं। मुझे पता है कि मेरे रन कहां हैं। हमारे पास खुले नेट सत्र हैं। मैं अपना खेल जानता हूं। मैं कुछ अलग नहीं करता, ”प्लेयर ऑफ द मैच ने कहा।

पहले, रोहित शर्मा टॉस जीता और डाला बैंगलोर पहले बल्लेबाजी करने के लिए। फाफ डु प्लेसिस (41 रन पर 65) और ग्लेन मैक्सवेल (33 में से 68) आरसीबी को उनके 20 ओवरों में 199/6 तक पहुंचा देंगे।

रोहतक में कर्मचारी ने किया सुसाइड: होटल के कमरे में मिला शव, पैसे वापस ना देने से था तंग, 3 पर केस

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *