इस आईपीएल में ज्यादातर टीमें जोखिम उठा रही हैं और यह आ रहा है: रोहित शर्मा

 

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा का मानना ​​है कि मौजूदा आईपीएल में उनकी टीम समेत ज्यादातर टीमें जोखिम उठा रही हैं और इसका उन्हें अच्छा फायदा मिल रहा है।

रिवियन ने उच्च कीमत वाली ईवी बिक्री पर तिमाही राजस्व अनुमानों को पीछे छोड़ दिया

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर द्वारा निर्धारित 200 रन के कठिन लक्ष्य का पीछा करते हुए, MI ने मंगलवार को 16.3 ओवर में जीत हासिल कर ली।

उन्होंने कहा, ‘हमने उन्हें 200 से कम पर रोक दिया। यह एक अच्छा प्रयास था, यह 220 या उससे अधिक हो सकता था।’ मुझे नहीं पता कि एक सुरक्षित स्कोर क्या है। पिछले चार मैचों में हमने 200 से अधिक का स्कोर देखा है। अधिकांश टीमें जोखिम उठा रही हैं और यह बंद हो रहा है।

“बल्लेबाज जोखिम उठा रहे हैं और 200 से अधिक स्कोर का पीछा किया जा रहा है। बल्लेबाजों की मानसिकता टीम के लिए कुछ खास करने की होती है और यह काम भी कर रहा है, ”रोहित ने मैच के बाद की प्रस्तुति में कहा।

ओपीएस सहित अन्य मांगों को लेकर किया रोष प्रदर्शन मांगे नहीं मानी तो करेंगे दो दिवसीय कलम छोड़ हड़ताल

रोहित ने उत्तराखंड के तेज गेंदबाज आकाश मधवाल समेत अपनी टीम के स्टार खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए कहा, ‘यह अच्छी पिच है। अगर आप खुद को लगाते हैं तो आप रन बना सकते हैं। उन चार लोगों ने अच्छा खेला। आकाश (मधवाल) पिछले साल भी हमारे साथ थे। हमने स्किल सेट देखा। हम उन्हें एक भूमिका देना चाहते थे। वह काफी आत्मविश्वासी हैं। वह अपनी उत्तराखंड टीम का नेतृत्व करते हैं। वह जानता है कि उसे किस क्षेत्र की जरूरत है। आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने महसूस किया कि वे 20 रन कम थे।

“मुझे लगता है कि कम से कम 20, इस सीज़न में अब तक के विकेटों के संदर्भ में, MI के बल्लेबाजी क्रम के साथ 220 से कम कुछ भी। वे एक मजबूत पक्ष हैं, वे गहरी बल्लेबाजी करते हैं। हमने आखिरी पांच ओवरों (अपनी पारी के) का फायदा नहीं उठाया, इसलिए बहुत निराश हूं।’

डु प्लेसिस MI के लिए सूर्यकुमार यादव की 35 गेंदों में 83 रनों की पारी से प्रभावित थे।

“(स्काई) वह सर्वश्रेष्ठ में से एक है, जब वह चल रहा होता है तो उसे गेंदबाजी करना भी वास्तव में मुश्किल होता है। इतने विकल्प हैं कि आप उसे बंद नहीं कर सकते। (सिराज) वह शानदार रहे हैं, टी20 क्रिकेट की प्रकृति गेंदबाजों पर दबाव बनाने की होती है। यह जानवर की प्रकृति है, लंबी बल्लेबाजी लाइन-अप और लोग बाहर आने वाले हैं और सकारात्मक रूप से खेलते हैं, ”उन्होंने कहा।

.(09 मई 2023) राष्ट्रीय दैनिक न्यूज़पेपर में प्रिंट आज की ख़बर…

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *