रोहतक में कर्मचारी ने किया सुसाइड: होटल के कमरे में मिला शव, पैसे वापस ना देने से था तंग, 3 पर केस

 

 

हरियाणा के रोहतक में पीड्ब्ल्यूडी विभाग के कर्मचारी ने जहरीला पदार्थ खाकर सुसाइड कर लिया। वह पिछले करीब 5-6 दिनों से रोहतक के मैना टूरिज्म होटल में ठहरा हुआ था। जब परिवार वालों को इसका पता लगा तो उन्होंने कर्मचारी को संभाला और उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस ने 3 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। जिन्होंने मृतक के पैसे वापस नहीं दिए थे।

MI vs RCB टिप-ऑफ XI: आर्चर के लिए जॉर्डन आया, तिलक वर्मा के खेलने की संभावना नहीं, अनुज की जगह शाहबाज़

गांव नांदल निवासी सचिन ने पुलिस को दी शिकायत में बताया उसके पिता सतीश कुमार पीड्ब्ल्यूडी विभाग में नौकरी करता है। पिछले 5-6 दिनों से उसके पिता घर नहीं आ रहे थे। सोमवार को उसके पिता ने उसके ताऊ के लड़के संदीप के पास फोन किया। फोन पर कहा कि वह मैना टूरिज्म होटल के कमरे में ठहरा हुआ है। वहां पर जहरीला पदार्थ खा लिया।

रोहतक पीजीआइ का शवगृह

रोहतक पीजीआइ का शवगृह

अस्पताल में तोड़ा दम
संदीप ने इस घटना के बारे में सचिन को बताया और दोनों रोहतक पहुंचे। वहीं संदीप ने अपने दोस्त को भेजकर सतीश को पहले संभाला और निजी अस्पताल में भर्ती करवा दिया। जब दोनों भाई रोहतक के निजी अस्पताल में पहुंची तो उसी दौरान सतीश ने भी दम तोड़ दिया। सचिन ने कहा कि उसके पिता ने दबाव में आकर जहरीला पदार्थ खाया है। जिसके कारण उसकी मौत हुई है।

शानदार विजुअल क्रिएशन के लिए टॉप एआई इमेज जेनरेटर देखें

पैसे नहीं दे रहे थे आरोपी
सचिन ने कहा कि उसके पति ने महम निवासी सोमबीर, नांदल निवासी अमित व घिलौड़ निवासी नवदीप को पैसे लिए हुए थे। जो अब आरोपी पैसे नहीं दे रहे थे। जिसके कारण सतीश ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करनी पड़ी। इन लोगों द्वारा ह्रासमेंट करने व पैसे ना देने के कारण यह कदम उठाया है। वहीं रसीद भी मिली हैं, जो एक रसीद 1 लाख 80 हजार की व दूसरी 6 लाख 50 हजार रुपए की हैं।

3 के खिलाफ मामला दर्ज
जांच अधिकारी मंजीत कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि नांदल निवासी सतीश ने जहरीला पदार्थ खाकर सुसाइड कर लिया। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। मृतक के बेटे सचिन के बयान दर्ज किए गए हैं। जिसके आधार पर तीन लोगों के खिलाफ पैसे नहीं देने व आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया गया है। शव को पोस्टमार्टम के बाद सौंप दिया।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *