ओपीएस सहित अन्य मांगों को लेकर किया रोष प्रदर्शन मांगे नहीं मानी तो करेंगे दो दिवसीय कलम छोड़ हड़ताल

एस• के• मित्तल 
जीन्द,      हरियाणा मिनिस्ट्रियल स्टाफ एसोसिएशन के प्रतिनिधि मण्डल से बातचीत के लिए निमन्त्रण देने के बावजूद बात ना करने के विरोध में आज सिविल सर्जन कार्यालय जीन्द के सम्मुख रोष प्रदर्शन किया। इस अवसर पर एसोसिएशन के जिला सचिव राजेश कालीरामणा की अध्यक्षता में रोष प्रदर्शन में प्रस्ताव पास करके सरकार को चेतावनी दी गई की लोकतान्त्रिक तरीके से बातचित करके लिपिक को 35400 को वेतनमान देने, पुरानी पैन्शन स्कीम लागु करने सहित अन्य विभागीय मांगों को लागु किया जाए।
उन्होंने कहा कि यदि इन मांगों को माना नही गया तो हरियाणा मिनिस्ट्रियल स्टाफ आन्दोलन तेज करते हुए 21 व 22 जुन को दो दिवसीय कलम छोड़ हड़ताल करने का काम करेंगे। इसके साथ ही जुलाई अगस्त माह में उपायुक्त कार्यालयों के समुख भुख हड़ताल भी की जाऐगी। कर्मचारी नेता राजेश कालीरामण ने बताया की यदि तब भी सरकार की नींद नही खुली तो 10 सितम्बर से जेल भरो आन्दोलन आरम्भ कर दिया जाएगा। इस मौके पर उन्होने कहा कि हरियाणा मिनिस्ट्रियल स्टाफ एसोशिएसन के आहवान पर 28 मई को जीन्द में होने वाली सर्व कर्मचारी संघ की राज्य स्तरीय रैली में कर्मचारी बढ़चढ़ कर भाग लेंगें।
कर्मचारी नेता आशिष शर्मा ने कर्मचारियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि कल 10 मई को महानिदेशक स्वास्थ्य सेवाऐं, हरियाणा के साथ पंचकुला में होने वाली वार्ता में कर्मचारियों के पदोन्नती करने सहित मांगों पर सकारात्म कार्यवाही नही हुई तो कर्मचारी महानिदेशक पंचकुला के कार्यालय पर धरन भी देगें। इस रोष प्रदर्शन में राममेहर वर्मा, नवीन कुमार, मोहित ठाकुर, रमेश कुमार, अरुण कुमारा, विभा रानी, पुनम देवी, अनिल नरवाना सहित सभी पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *