रिवियन ने उच्च कीमत वाली ईवी बिक्री पर तिमाही राजस्व अनुमानों को पीछे छोड़ दिया

 

रिवियन के शेयर, जिसने जनवरी-मार्च की अवधि के दौरान लागत में भी कटौती की, विस्तारित व्यापार में लगभग 6% की वृद्धि हुई क्योंकि निवेशकों ने इसके परिणामों की सराहना की। (छवि: रिवियन / ट्विटर)

रिवियन को उम्मीद है कि साल की दूसरी छमाही में अपने इन-हाउस एंड्यूरो पावरट्रेन के उत्पादन में सुधार से भागों की आपूर्ति के मुद्दों को दूर करने में मदद मिलेगी।

रिवियन ऑटोमोटिव इंक ने मंगलवार को त्रैमासिक राजस्व के लिए वॉल स्ट्रीट के अनुमानों को हरा दिया क्योंकि इसने अधिक कीमत वाले इलेक्ट्रिक वाहनों की बिक्री की, और 50,000 कारों के वार्षिक उत्पादन पूर्वानुमान के साथ खड़ा था।

रिवियन में शेयर, जिसने जनवरी-मार्च की अवधि के दौरान लागत में कटौती की, विस्तारित व्यापार में लगभग 6% की वृद्धि हुई क्योंकि निवेशकों ने इसके परिणामों की सराहना की जिसके बाद ल्यूसिड ग्रुप इंक और फ़िक्सर इंक ने अपने उत्पादन लक्ष्यों को कम कर दिया।

ईयू ड्राफ्ट नियम बिग टेक अमेज़ॅन, Google, माइक्रोसॉफ्ट की सख्त साइबर सुरक्षा लेबलिंग का प्रस्ताव करते हैं

टेस्ला इंक ने बिक्री की मात्रा बढ़ाने के लिए अपनी मंदी की प्लेबुक के हिस्से के रूप में इस साल वैश्विक स्तर पर कीमतों में कटौती की है, छोटे ईवी खिलाड़ियों पर दबाव डाला है जिन्होंने लगभग एक साल पहले डिलीवरी शुरू की थी।

रिवियन को उम्मीद है कि साल की दूसरी छमाही में उसके इन-हाउस एंड्यूरो पावरट्रेन के उत्पादन में तेजी आएगी, जिससे उसे अपने वार्षिक उत्पादन लक्ष्य को पूरा करने में मदद मिलेगी।

उच्च उधार लागत और उद्योग के नेता टेस्ला की आक्रामक कीमतों में कटौती से बढ़ी मांग की चिंताओं के बीच कंपनी ने तिमाही के अंत में अपने पूर्व-आदेशों का ब्योरा नहीं दिया।

 

रिवियन के आर1टी पिकअप ट्रक की कीमत 73,000 डॉलर से शुरू होती है, जबकि आर1एस एसयूवी की कीमत 78,000 डॉलर है।

तुलसी को हमारे घरों में देवी का रूप माना जाता है : विपिन आहूजा श्रद्धालुओं में वितरित किए तुलसी के पौधे

अमेज़ॅन-समर्थित रिवियन ने मार्च में कहा कि वह 2029 में परिवर्तनीय ग्रीन बॉन्ड में 1.3 बिलियन डॉलर की बिक्री करेगा ताकि अपने नकदी संतुलन को बढ़ाया जा सके। विश्लेषक इसे अस्थायी सुधार के तौर पर देख रहे हैं।

Refinitiv के आंकड़ों के अनुसार, 31 मार्च को समाप्त तिमाही के लिए राजस्व $ 652.1 मिलियन के वॉल स्ट्रीट अनुमान की तुलना में $ 661 मिलियन था।

पहली तिमाही के अंत में नकद और नकद समतुल्य पिछले तीन महीने की अवधि में $11.57 बिलियन की तुलना में $11.24 बिलियन थे।

रिवियन का तिमाही शुद्ध घाटा एक साल पहले के 1.59 अरब डॉलर से घटकर 1.35 अरब डॉलर रह गया।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *