MI vs RCB: संजय बांगर का कहना है कि अनुज रावत और शाहबाज़ अहमद ने मौका मिलने पर प्रदर्शन नहीं किया है

 

इस हार के साथ, आरसीबी 11 मैचों में 10 अंकों के साथ सातवें स्थान पर खिसक गई और कोच संजय बांगर का मानना ​​है कि टीम के युवा बल्लेबाजों ने महत्वपूर्ण परिस्थितियों में टीम के लिए कदम नहीं रखा है।

“वे बहुत अच्छी दर से प्रगति नहीं कर रहे हैं। हमारे युवा बल्लेबाज महिपाल लोमरोर ने अपने मौके का अच्छी तरह से फायदा उठाया है, लेकिन अनुज रावत और शाहबाज अहमद को जब भी मौका मिला है, दुर्भाग्य से वे इसका फायदा नहीं उठा पाए हैं।’ .

रिवियन ने उच्च कीमत वाली ईवी बिक्री पर तिमाही राजस्व अनुमानों को पीछे छोड़ दिया

उन्होंने कहा, “लेकिन यही सीख है कि आपको युवा खिलाड़ियों के साथ धैर्य रखना होगा और उम्मीद करनी होगी कि वे अपने मौकों का फायदा उठाएंगे और टीम के लिए मैच जिताने वाले प्रदर्शन करेंगे।”

आरसीबी के भारतीय बल्लेबाजों के प्रदर्शन के बारे में पूछे जाने पर, बांगड़ ने कहा, “हम इस तरह से बने थे कि मैक्सवेल, फाफ, विराट और दिनेश बल्लेबाजी इकाई का आधार बनने जा रहे थे और युवा खिलाड़ी उनके चारों ओर खेलेंगे।” .

बानगर ने कहा कि वे 10 रन कम थे और वे अतिरिक्त रन बनाने के लिए गति नहीं पा सके।

“हमें निश्चित रूप से 10 रन कम लगे। बीच के चरण में हमने तीन विकेट गंवाए जिसमें मैक्सवेल, फाफ और लोमरोर आउट हो गए। और अंत में हमें वह उत्साह नहीं मिल सका जो अतिरिक्त 10 रन बनाने के लिए जरूरी था।’

ईयू ड्राफ्ट नियम बिग टेक अमेज़ॅन, Google, माइक्रोसॉफ्ट की सख्त साइबर सुरक्षा लेबलिंग का प्रस्ताव करते हैं

फाफ और मैक्सवेल के एक साथ आक्रमण करने पर उनकी राय के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “क्रिकेट बदल रहा है और जिस तरह से टीमें आ रही हैं उस पर खिलाड़ी के प्रभाव का प्रभाव हम पहले ही देख चुके हैं।”

“हर कोई बहुत अधिक जोखिम उठा रहा है और वे पहली गेंद से जाना चाहते हैं, यह जानते हुए कि बल्लेबाजी कवर है, अगर है तो गेंदबाजी कवर भी। यह खेल में एक नया आयाम जोड़ता है और इसने खेल को और अधिक आकर्षक, तेज गति वाला बना दिया है और हो सकता है कि कुछ वर्षों में आपको एक विकल्प नहीं बल्कि दो प्रभावशाली खिलाड़ी मिलें और यह हमेशा खेल को बदलने वाला है।

.अंबाला STF ने बिश्नोई गैंग के 2 गुर्गे पकड़े: AAP नेता लबाना के घर की थी फायरिंग; माइनिंग ठेकेदार को मारने की फिराक में थे

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *