अंबाला STF ने बिश्नोई गैंग के 2 गुर्गे पकड़े: AAP नेता लबाना के घर की थी फायरिंग; माइनिंग ठेकेदार को मारने की फिराक में थे

 

अंबाला STF ने AAP नेता एवं जिला परिषद सदस्य मक्खन सिंह लबाना के घर फायरिंग करने वाले दोनों बदमाशों को काबू कर लिया है। जिनके कब्जे से 2 पिस्टल और वारदात में इस्तेमाल बाइक को भी बरामद किया है।

चिप-निर्माता इंटेल लागत कम करने के लिए और कार्यबल में कटौती करने की पुष्टि करता है

बिश्नोई गैंग से जुड़े इन बदमाशों की पहचान शाहाबाद निवासी साहिल खरौड उर्फ प्रजापति और कृष्ण कुमार उर्फ लवली राजपूत उर्फ लब्बू के रूप में हुई है। प्राथमिक पूछताछ में बदमाशों ने कई अहम खुलासे किए हैं।

लबाना से बिश्नोई ने मांगी थी 50 लाख फिरौती
बता दें कि गैंगस्टर बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने लबाना से 50 लाख फिरौती मांगी थी। न देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी थी। इसके बाद दोनों बदमाशों ने 27 अप्रैल को AAP नेता लबाना के घर फायरिंग की थी। STF DIG सिमरदीप सिंह ने बताया कि बदमाशों के खिलाफ सेक्टर-9 थाना में धारा 285, 307,384,387,427,506,34 आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया था।

मामले की जांच STF को सौंपी गई थी। STF अंबाला ने कुरुक्षेत्र एरिया से माजरी मोहल्ला शाहाबाद निवासी साहिल खरौड उर्फ प्रजापति और कृष्ण कुमार उर्फ लवली राजपुत उर्फ लब्बू को गिरफ्तार किया।

व्हाट्सएप अब वियर ओएस के साथ संगत, स्मार्टवॉच पर ऐप का उपयोग करने की क्षमता लाता है: सभी विवरण

ठेकेदारों की हत्या करने की फिराक में थे बदमाश
DIG ने बताया कि दोनों बदमाशों से की गई प्राथमिक पूछताछ में सामने आया कि दोनों गैंगस्टर बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई के कहे अनुसार किसी और बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। पूछताछ में खुलासा हुआ कि बदमाश यमुनानगर के शराब ठेकेदार और पंचकूला के माइनिंग ठेकेदार को मारने की फिराक में थे। पंजाब में भी अलग से किलिंग के लिए टारगेट दिए गए थे। दोनों बदमाशों को कोर्ट में पेश करके गहन पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया जाएगा।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *