आरसीबी बनाम सीएसके आईपीएल 2023 भावनात्मक रोलरकोस्टर: अर्जुन ने साहा को फंसाया, गिल ने ग्रीन और अभिनव ने चावला को मारा

 

अर्जुन जा रहा है

रिद्धिमान साहा ने अर्जुन तेंदुलकर के पहले ओवर की पांचवीं गेंद पर एक पुल का प्रयास किया था – ऑफस्टंप पर एक छोटी डिलीवरी, और जुड़ा नहीं। अपना 151वां गेम खेल रहे साहा ने पॉइंट की अगली गेंद पर स्क्रैच किया, लेकिन ओवर में सिर्फ 4 रन मिले। यह फिर से पुल था कि साहा ने कोशिश की क्योंकि तेंदुलकर ने अपने दूसरे ओवर का पहला ओवर फेंका, लेग को थोड़ा छोटा कर दिया। लेकिन एक बार फिर वह पूरी तरह से पुल नहीं चला सका, और इशान किशन अंपायर द्वारा आउट दिए जाने पर तुरंत अपील के लिए गए। शुभमन गिल के साथ लंबी बातचीत के बाद साहा रिव्यू के लिए जाएंगे, लेकिन अल्ट्राएज ने ग्लव को फुसफुसाते हुए फैसला सुनाया। टाइटंस ने चौथी बार शुरुआती विकेट गंवाया था।

ट्विटर का कहना है कि पिछले छह महीनों की तुलना में 2022 की पहली छमाही में अधिक सामग्री हटाई गई


ग्रीन में फंस जाना

शुबमन गिल सीमर कैमरून ग्रीन में फंस गए और अपने पहले ओवर में 15 रन बटोरे। गिल ने रिले मेरेडिथ का स्वागत डीप पॉइंट पर लॉफ्टेड शॉट के साथ किया था, लेकिन अगले ओवर में वह सही मायने में ग्रीन के पीछे पड़ गए। ग्रीन ने इसे शॉर्ट फेंका और पहले मिडविकेट के ऊपर से भेजा गया, अगली गेंद लेग में घूम रही थी, लेकिन गिल ने खुद के लिए जगह बनाई और उसे कवर्स की तरफ फेंक दिया। अगला अधिकतम गया, मध्य पर पिच होने के बाद लॉन्ग-ऑन पर पटक दिया। कुछ मिनटों के बाद पीयूष चावला की ओवर की पहली डिलीवरी के बाद गिल ने दो कदम नीचे ले जाकर अतिरिक्त कवर पर झटक दिया। यह ग्रीन ओवर था, जो महंगा साबित हुआ। गिल डीप मिडविकेट पर कुमार कार्तिकेय को पटकते हुए 49 तक पहुंचेंगे।

कैथल में डिपो होल्डर पर धोखाधड़ी का केस: लॉकडाउन में 23 हजार के राशन का गबन; CM विंडो पर आयी थी शिकायत


अभिनव चावला को लेते हैं

हार्दिक पांड्या के विकेट से उत्साहित और विजय शंकरजहां उन्होंने इसे उछाला और स्लॉट में पूरी गेंदबाजी की, पीयूष चावला ने अभिनव मनोहर की तरह ही गेंद फेंकी। ऑफ के बाहर उड़ते हुए, चावला मनोहर को चकमा देने की कोशिश करेंगे, लेकिन बल्लेबाज इसे गेंदबाज के ऊपर से अधिकतम 95 मीटर तक उछाल देगा। तीन गेंद पहले, मनोहर ने पहली गेंद पर उन्हें कवर फेंस की तरफ फेंककर उन्हें कवर के ऊपर से ड्राइव किया था। चावला जो तीसरे ओवर के बाद 2/17 थे, अचानक मिश्रित बैग स्पेल पूरा करने के लिए उनके आंकड़े 2/34 तक मैश हो गए।

ऐप्पल बाहरी ऐप स्टोर भुगतानों के लिंक पर प्रतिबंध नहीं लगा सकता है, यूएस अपील कोर्ट का कहना है


शमी से तंग आकर राशिद को बोल्ड किया

मोहम्मद शमी तंग ईशान किशन, और राशिद खान भारत के तेज गेंदबाज की 13 गेंदों का सामना करते हुए, किशन के पास 7 डॉट गेंदें थीं, क्योंकि वह बार-बार आउट ऑफ आउट हो गया था। मिडविकेट पर एक स्वाइप ने शायद बेड़ियों को तोड़ने जैसा महसूस किया हो, लेकिन हालांकि उन्होंने एक-दो सिंगल और दौड़े, दबाव बढ़ रहा था। इसलिए जब राशिद खान साथ आए, तो इसे शॉर्ट पर फेंका, किशन एक गलत तरीके से पुल के लिए गए, और शीर्ष बढ़त जोश लिटिल द्वारा एकत्र की गई। इसने 21 गेंदों में 13 रन बनाकर उनके खराब प्रवास को समाप्त कर दिया।

-शिवानी नाइक

.
यूएस ने दक्षिण कोरिया से चीन की कमी को पूरा नहीं करने का आग्रह किया यदि बीजिंग ने माइक्रोन चिप्स पर प्रतिबंध लगा दिया: रिपोर्ट

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *