कैथल में डिपो होल्डर पर धोखाधड़ी का केस: लॉकडाउन में 23 हजार के राशन का गबन; CM विंडो पर आयी थी शिकायत

हरियाणा के कैथल के चीका के गांव बलबेहड़ा में एक ‌डिपो धारक द्वारा राशन में गड़बड़ी करने का मामला सामने आया है। मामले में चीका थाना में सीएम विंडो आई शिकायत के बाद हुई जांच के आधार पर चीका के खाद्य एवं पूर्ति वितरण प्रभारी की शिकायत पर डिपो धारक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। शुरूआती जांच में सामने आया है कि इस डिपो धारक ने लॉकडाउन के दौरान यह गड़बड़ी की है।

नारनौल में वकील को मारने की धमकी: क्लाइंट ने घर में जबरन घुसकर हंगामा किया, गाली गलौज और धक्का मुक्की, अश्लील शब्द भी बोले

खाद्य एवं आपूर्ति वितरण प्रभारी चीका संदीप मेहरा ने चीका पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि वर्ष 2020 की सितंबर में CM विंडो पर मिली शिकायत के आधार पर बताया कि चीका के गांव बलबेहड़ा के डिपो धारक कृष्ण चंद ने लॉकडाउन के दौरान एक राशन कार्ड पर राशन जारी करके राशन को खुर्द-बुर्द किया है। तत्कालीन निरीक्षक की जांच रिपोर्ट व ऑनलाइन पोर्टल के अनुसार खुर्द-बुर्द किए गए राशन की कुल राशि 23 हजार 904 रुपए बनती है। इसलिए कृष्ण चंद के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

खाद्य एवं आपूर्ति वितरण प्रभारी चीका संदीप मेहरा ने बताया कि इस मामले की जांच वर्ष 2020 में मिली शिकायत के बाद शुरू की गई थी। यह जांच पूरी होने के बाद डिपो धारक की सच्चाई सामने आई है। इसके बाद उसके खिलाफ कार्रवाई के लिए थाना में शिकायत दी है। इसके साथ ही मुख्यालय में सूचना भेजकर उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई भी अमल में लाई जाएगी।

चीका थाना के जांच अधिकारी ASI बलजीत सिंह ने बताया कि वितरण प्रभारी की शिकायत के बाद डिपो धारक कृष्ण के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आगामी जांच की जा रही है।

 

खबरें और भी हैं…

.
नारनौल में 4 जेबकतरे गिरफ्तार: सचिन पायलट के प्रोग्राम में लोगों की जेबें तराशीं, चारों राजस्थान के रहने वाले, अभी रहते जयपुर में

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *