नारनौल में वकील को मारने की धमकी: क्लाइंट ने घर में जबरन घुसकर हंगामा किया, गाली गलौज और धक्का मुक्की, अश्लील शब्द भी बोले

हरियाणा के नारनौल शहर में एक प्रसिद्ध वकील और उसके जूनियर वकील को उनके ही क्लाइंट ने जान से मारने की धमकी दी है। साथ ही अभद्र अश्लील भाषा बोलने और गंदी गालियां देने का आरोप भी क्लाइंट पर लगा है। वकील ने पुलिस में शिकायत दी है। पुलिस ने आरोपी क्लाइंट के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

कैथल में डिपो होल्डर पर धोखाधड़ी का केस: लॉकडाउन में 23 हजार के राशन का गबन; CM विंडो पर आयी थी शिकायत

आरोपी का केस कोर्ट में लंबित
पुलिस को दी शिकायत में नारनौल कोर्ट के वकील विकास शर्मा ने बताया कि वह शहर के वरिष्ठ अधिवक्ता राकेश मेहता के साथ प्रैक्टिस करते हैं। मार्च महीने में गांव सलारपुर थाना अटेली निवासी ओम प्रकाश एक केस के सिलसिले में राकेश मेहता से मिला, जिसकी दीवानी अपील 17 मार्च को उन्होंने न्यायालय में दायर कर दी, जो वर्तमान में अतिरिक्त जिला न्यायाधीश की कोर्ट में लंबित चल रही है।

बार-बार डोर बेल बजाता रहा आरोपी
विकास के अनुसार, इसके बाद मुकदमे में परिस्थितियों को देखते हुए अपील पर जल्द सुनवाई के लिए दरखास्त दी गई। न्यायालय ने कानूनी प्रक्रिया के अनुसार सुनवाई करके आदेश जारी किया तथा इसके लिए 17 व 24 अप्रैल की तारीख पेशी के लिए दूसरे पक्षकार को नोटिस देने के लिए निश्चित की गई। इस बीच क्लाइंट ओम प्रकाश सोमवार रात को राकेश मेहता के घर आया।

पुलिस बुलाने की धमकी पर गया आरोपी
विकास के अनुसार, ओम प्रकाश ने रात करीब 1 बजे डोरबेल बार-बार बजाई। जब वह उठकर आए तो देखा कि बाहर ओम प्रकाश नशे की हालत में था और उन्हें गालियां दे रहा था। नशे की हालत में होने के कारण वकील राकेश मेहता ने सोचा कि इससे सुबह बात की जाए। वहीं राकेश मेहता ने जब उसको पुलिस बुलाने के लिए कहा तो वहां से चला गया।

जैसा कि हंस नीमन अस्ताना में साइड इवेंट में दिखाई देता है, नेपो और डिंग कहते हैं कि ओटीबी इवेंट्स में धोखा देना लगभग असंभव है

क्रिमिनल लोगों से मरवाने की धमकी दी
इसके बाद विकास शर्मा के फोन पर क्लाइंट ने कई बार कॉल की, लेकिन विकास शर्मा कोर्ट में होने के कारण फोन नहीं उठा पाया। जब उसने फोन उठाया तो ओम प्रकाश ने उसे आपराधिक प्रवृत्ति वाले लोगों से जान से मरवाने की धमकी दी। ऐसे में दोनों वकीलों ने अपनी जान को खतरा बताते हुए पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने शिकायत लेकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.
रेवाड़ी में महिला ने की खुदकुशी: घर में ही खाया जहरीला पदार्थ; ससुरालियों पर दहेज हत्या का आरोप

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *