आईपीएल 2023, पीबीकेएस बनाम जीटी इमोशनल रोलरकोस्टर: राहुल तेवतिया, एक संज्ञा, एक क्रिया, एक आईपीएल इमोशन और हार्दिक पांड्या की ऑफ ड्राइव

 

शिखर के लिए दुर्लभ दुर्व्यवहार

शिखर धवन गिरते हैं, एक सीमर के लिए ट्रैक पर जा रहे हैं। ऐसा अक्सर नहीं होता है। आमतौर पर, जब वह पटरी से नीचे जाता है, तो कई लोगों के विपरीत, धवन गेंद को स्मैश करने की कोशिश नहीं करता है। वह एक ऐसी स्थिति में पहुँच जाता है जहाँ से वह गेंद को या तो ऊपर और ऊपर से या अंतराल के माध्यम से घुमाता है। वह ऑफ या लेग साइड पर जा सकता है, अपने शरीर को उस स्थिति में घुमा सकता है जहां से वह लेग के ऊपर से पिक-अप शॉट फेंकता है या ऑफ के माध्यम से अधिक विस्तृत ड्राइव करता है। और यही वह चौथे ओवर में जोशुआ लिटिल के खिलाफ करना चाह रहा था। नीचे वह ट्रैक पर गया, अपने शरीर को घुमा दिया, और लेंथ गेंद को वाइड मिड-ऑन पर लेने की कोशिश की, लेकिन इसके बजाय, मिड-ऑन पर एक कैच छूट गया।

भाऊ गैंग के सरगना हिमांशु पर 17 FIR: पहली बार गांव के ही युवक पर चलाई गोली, बाल सुधार गृह से हुआ फरार, बनाई गैंग

– श्रीराम वीरा

खोल से बाहर और उन्हें मुंहतोड़

सालों से मैट शॉर्ट आत्म-संदेह से जूझ रहे हैं। एक बड़ा हिटर, उपयोगी ऑफस्पिनर से अधिक, एक बहुत अच्छा स्लिप-कैचर लेकिन कुछ क्लिक नहीं हुआ। कुछ साल पहले तक, जब उनकी घरेलू टीम के कोच क्रिस रोजर्स, पूर्व ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज, ने उन्हें बातचीत के लिए बुलाया और मैकुलम के ‘बाज़बॉल’ सिद्धांत पर छिड़का।

“पिछले वर्षों में मैं शायद उस पर थोड़ा बहुत ध्यान केन्द्रित करूँगा। शील्ड क्रिकेट में मुझे अलग-अलग परिस्थितियों से तालमेल बिठाने में वास्तव में संघर्ष करना पड़ा है। और मैं अपने खोल में थोड़ा सा जाता हूं, अपनी कोशिश करने और स्कोर करने की क्षमता को अवरुद्ध करता हूं और शायद कई बार थोड़ा रक्षात्मक हो जाता हूं, ”शॉर्ट ने अनप्लेबल पॉडकास्ट को बताया। बीबीएल में टी20 में उनकी धज्जियां उड़ाते रहे हैं।

उन्होंने मोहम्मद शमी को ऑफ थ्रू ऊपर से कई बार मुक्का मारा, हालांकि 5वें ओवर में अल्जारी जोसेफ का छक्का आकर्षक रहा।

पलवल में JBT टीचर से दिन-दहाड़े लूट: ड्यूटी कर लौट रहा था; 3 नकाबपोशों ने पीछा कर रोकी बाइक, नगदी-कागजात लेकर फरार

“अब अगर मैं बाहर हो जाता हूं, तो यह ऐसा है, ‘नाह, बगेर इट, बस शॉट खेलते रहो, (मैं) अभी भी बाहर हूं और एक और मौका मिलता है’। इसलिए मेरे खोल में जाने के बजाय सकारात्मक विकल्प लेना, यह वास्तव में एक बड़ा है, और बस पिछली गेंद या पिछले ओवर पर ध्यान नहीं देना और बस जारी रखना … बस मुक्त होने के कारण, मैं यहां और वहां एक खराब शॉट खेल सकता हूं या मैं खेल सकता हूं और चूक सकता हूं या निकल सकता हूं और स्लिप में गिर सकता हूं।

ऑस्ट्रेलिया में भी बैज़बॉल ने अपना असर दिखाना शुरू कर दिया है।

कैथल में 2 गांव नगरपालिका के खिलाफ: सीवन नपा का दर्जा रद करने की मांग; पोलड व गोबिंदपुरा के ग्रामीण ADC से मिले

– श्रीराम वीरा

सौंदर्य ऑफ ड्राइव

एक शांति कागिसो रबाडा हार्दिक पांड्या के लिए लिफ्टर बहुत तेज था। यह उस पर चढ़ गया, उसके खींचे हुए प्रयास को धुंधला कर दिया, उसके हेलमेट को छुआ और तीसरे आदमी की सीमा तक उड़ गया। हालांकि वह ठीक थे, मुस्कुराते हुए और बाहर आए फिजियो को गले लगाकर। रबाडा ने अच्छी तरह से फॉलो-अप नहीं किया, हालांकि, एक अर्ध-वॉली की सेवा की, जो व्यापक मिड-ऑफ के माध्यम से बड़े पैमाने पर क्रीमयुक्त थी। हार्दिक शॉट की सौंदर्य गुणवत्ता को जानते थे और कुछ देर के लिए अपना पोज बनाए रखा। उनके ऑफ ड्राइव में इसके बारे में एक सुंदर पुराने स्कूल का सौंदर्य है – इनमें से कोई भी आधुनिक समय के पंच-ड्राइव और जैब्स नहीं हैं, लेकिन बल्ले का एक धाराप्रवाह रेशमी झूला है। एक तरह की ऑफ-ड्राइव जो अच्छी दिखेगी भले ही वह सिर्फ छाया बल्लेबाजी कर रहे हों। लेकिन पारी के अगले 15वें ओवर में बायें हाथ के स्पिनर हरप्रीत बराड़ की गेंद पर पांड्या ने लॉन्ग ऑन पर हैव-हो लगाकर आउट कर दिया।

– श्रीराम वीरा

तेवतिया, एक संज्ञा, एक क्रिया, एक आईपीएल भावना

डाइविंग ऋषि धवन के कवर पर एक असाधारण क्षेत्ररक्षण का प्रयास सैम क्यूरन के अंतिम ओवर की पहली गेंद पर चौका-एक कर दिया। 5 गेंदों में 6 रन चाहिए थे, शुबमन गिल ऑफ स्टंप को नॉक आउट करने के लिए स्किड करने वाली एक लंबी डिलीवरी के लिए लाइन में झूलते हुए गिर गए। उन्होंने एक शानदार यॉर्कर में कर्ल किया लेकिन राहुल तेवतिया ने इसे सिंगल के लिए लॉन्ग ऑन पर भेज दिया। 3 में से 5 के साथ, एक और दुर्घटनाग्रस्त यॉर्कर आया और डेविड मिलर कनेक्ट करने में विफल रहे, और गेंद स्टंप के पीछे उनके पैड से जा टकराई। तेवतिया सिंगल चाहते थे, मिलर ठप हो गए, लेकिन समय पर जवाब दिया और अंदर-बाहर कीपर स्ट्राइकर के अंत के लिए जा रहे थे, वे सफल रहे।

चैटजीपीटी पर डेटा संरक्षण मांगों को पूरा करने के लिए इटली ओपनएआई के लिए समय सीमा निर्धारित करता है

अब कगिसो रबाडा ने करन से बात की। अंतिम 2 गेंदों में 4। कर्रन ने यॉर्कर को छोड़ दिया और मिडिल स्टंप पर एक लंबी गेंद के लिए चले गए लेकिन तेवतिया, एक संज्ञा, एक क्रिया और एक आईपीएल भावना, बाहर से किनारा कर लिया, अपने घुटने पर नीचे चला गया, इसे शॉर्ट फाइन-लेग पर लेप करने के लिए। “कभी-कभी, आप राहुल तेवतिया के सामने आते हैं और ऐसा कुछ भी नहीं है जो आप कर सकते हैं,” तेवतिया के महान प्रशंसक ग्रीम स्वान ने हवा में कहा।

– श्रीराम वीरा

.
फोर्ड ने ईवीएस बनाने के लिए रिटूल प्लांट में 1.3 बिलियन अमेरिकी डॉलर के निवेश की घोषणा की

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *