पलवल में JBT टीचर से दिन-दहाड़े लूट: ड्यूटी कर लौट रहा था; 3 नकाबपोशों ने पीछा कर रोकी बाइक, नगदी-कागजात लेकर फरार

 

हरियाणा के पलवल में ड्यूटी के बाद स्कूल से घर लौटकर आ रहे JBT अध्यापक से नकाबपोश बाइकर्स ने रास्ता रोककर नगदी, मोबाइल व जरूरी कागजात लूट लिए। चांदहट थाना पुलिस ने अध्यापक की शिकायत पर अज्ञात लुटेरों के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

पलवल में JBT टीचर से दिन-दहाड़े लूट: ड्यूटी कर लौट रहा था; 3 नकाबपोशों ने पीछा कर रोकी बाइक, नगदी-कागजात लेकर फरार

चांदहट थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह के अनुसार, अतरचटा गांव निवासी JBT अध्यापक महेश कुमार ने दी शिकायत में कहा है कि वह फिलहाल न्यू एक्सटेंशन कॉलोनी पलवल में रहता है। पीड़ित राजकीय प्राथमिक पाठशाला नौरंगाबाद में JBT के पद पर कार्यरत है। बुधवार को स्कूल की छुट्टी होने के बाद पीड़ित अपनी बाइक पर सवार होकर पलवल अपने घर लौटकर आ रहा था।

थाना चांदहट, जिला पलवल।

थाना चांदहट, जिला पलवल।

लुटेरों ने टीचर की बाइक के आगे लगाई अपनी बाइक
दिन-दहाड़े शाम के करीब 4 बजे जब उसकी बाइक पलवल-अलीगढ़ मार्ग पर ताराका रोड पर पहुंची तो एक बाइक पर 3 नकाबपोश युवक सवार होकर आए। युवकों ने अपनी बाइक को उसकी बाइक के आगे लगाकर रोक लिया और उनमें से 2 लड़कों ने उसका मोबाइल फोन, जेब से 4 हजार रुपए व बैग (जिसमें जरूरी कागजात रखे हुए थे) को लूट लिया।

रिलेटिविटी स्पेस: 3डी-प्रिंटेड रॉकेट मेकर कमर्शियल लॉन्च के लिए बड़े वाहन पर फोकस करेगा

घबराहट में आरोपियों की बाइक का नहीं देखा नंबर
पीड़ित जब तक विरोध कर पाता, तब तक आरोपी उसके सामान को लेकर पलवल की तरफ फरार हो गए। भय के कारण पीड़ित उनकी बाइक का नंबर व मार्का नहीं देख सका और अपने परिजनों को सूचना दी। परिजनों के साथ चांदहट थाने पहुंचा और पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने नकाबपोश लुटेरों के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.
सोनीपत में हथियारों के साथ डाली फोटो: सोशल मीडिया पर पिस्तौल-बंदूक की नुमाइश; मदीना के 2 लोगों पर FIR, अब होगी पहचान

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *