वीवो V27 प्रो रिव्यु: प्रीमियम स्टाइल चमकाता है लेकिन कड़ी टक्कर का सामना करता है

 

वीवो ने अपनी उत्पाद रणनीति के साथ सही संतुलन पाया है, और ब्रांड के लिए मुख्य फोकस डिजाइन और कैमरा रहा है। वीवो वी-सीरीज़ के फोन में आने पर, आप देखते हैं कि फ्रंट कैमरे में पीछे वाले कैमरे की तुलना में अधिक घंटियाँ और सीटी होती हैं। और अच्छी बात यह है कि मेगापिक्सल की गिनती ऐसी चीज के लिए होती है जो गुणवत्ता प्रदान करती है।

Google ने Android 14 का पहला सार्वजनिक बीटा जारी किया: आप सभी को पता होना चाहिए

वीवो V27 प्रो लाइनअप में नवीनतम जोड़ है जो 40,000 रुपये से कम के मिड-टियर प्रीमियम सेगमेंट के साथ प्रतिस्पर्धा करता है। इसकी शैली है, निश्चित रूप से पदार्थ प्रदान करता है लेकिन क्या यह खरीदार के लिए पसंद बनने के लिए पर्याप्त है? इस समीक्षा में आपको जवाब देने के लिए हम इसका परीक्षण करते हैं।

वीवो V27 प्रो रिव्यु: क्या अच्छा है?

हम शुरुआत करते हैं इस डिवाइस के डिजाइन की सूक्ष्मता से, जिसे कुछ हद तक आसानी से एक फ्लैगशिप फोन समझने की भूल की जा सकती है। इसमें एक चिकना आकृति है जो हल्के शरीर के साथ मदद करती है और फोन को देखने मात्र से आपको सुखद अनुभव मिलता है। इसकी एक लंबी स्क्रीन प्रोफ़ाइल है, लेकिन आयामों ने इसकी प्रबंधनीय चौड़ाई के कारण फोन की समग्र पकड़ को आसान बना दिया है।

सोनीपत में व्यक्ति के खाते से उड़ाए 1 लाख: पार्सल में पुरानी टी-शर्ट देख रुपए वापस मांगे थे; लिंक भेज बनाया शिकार

वीवो वी27 प्रो में कर्व्ड डिस्प्ले के साथ हल्का डिज़ाइन है

पीछे का कैमरा मॉड्यूल सबसे बड़ी वर्टिकल यूनिट में से एक है जिसे हमने देखा है लेकिन यह किसी भी तरह से फोन को बोझिल नहीं बनाता है।

V27 प्रो पर कर्व्ड डिस्प्ले में AMOLED पैनल है जो 120Hz रिफ्रेश रेट और HDR10+ प्रमाणित प्रदान करता है। स्क्रीन की गुणवत्ता शीर्ष पर है और इस सेगमेंट में आप सबसे अच्छी उम्मीद कर सकते हैं। रंग प्रजनन जीवंत है और AMOLED पैनल के साथ सामग्री जीवंत और अच्छी तरह से विस्तृत दिखती है। चाहे वेब सर्फिंग हो, मूवी देखना हो या गेम खेलना हो, आपके लिए यह एक ट्रीट होगी।

फोन में 120Hz AMOLED कर्व्ड डिस्प्ले है

वीवो 8 जीबी रैम के साथ मीडियाटेक डायमेंसिटी 8200 चिपसेट का उपयोग कर रहा है और वस्तुतः आप 8 जीबी मेमोरी प्राप्त कर सकते हैं। इस हार्डवेयर का प्रदर्शन काफी प्रभावशाली रहा है, और यह अच्छी तरह से स्नैपड्रैगन 8 जेन सीरीज की क्षमता से मेल खाता है। MediaTek ने अपने चिपसेट आर्किटेक्चर में सुधार किया है और Dimensity 8200 उस बदलाव का एक स्पष्ट प्रमाण है, और आप में से अधिकांश इसे नियमित और भारी उपयोग के लिए पर्याप्त पाएंगे।

मीडियाटेक चिपसेट एक पंच पैक करता है

बिल्ट-इन कूलिंग सिस्टम यह सुनिश्चित करता है कि अधिकांश गर्मी प्रबंधित हो और आप बिना किसी समस्या के फोन को पकड़ सकें। आप हार्डवेयर पर बिना किसी तनाव के उच्च फ्रेम दर पर गेम का आनंद ले सकते हैं। निश्चित रूप से इस श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ में से एक।

अमेरिका चैटजीपीटी जैसी एआई तकनीकों को विनियमित करने के तरीकों पर विचार कर रहा है

इमेजिंग गुणवत्ता के आगे बढ़ते हुए, V27 प्रो में एक ट्रिपल कैमरा सेटअप है जिसमें OIS के साथ 50MP का प्राथमिक सेंसर, 8MP का अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 2MP का मैक्रो सेंसर शामिल है।

मुख्य 50MP कैमरा को OIS सपोर्ट मिलता है

प्राथमिक कैमरा दिन और कम रोशनी दोनों स्थितियों में प्रभावशाली परिणाम देता है। यहां तक ​​कि अल्ट्रा-वाइड और मैक्रो सेंसर भी अच्छा काम करते हैं और यह सिर्फ नंबर बनाने के लिए उपलब्ध नहीं है। फ्रंट शूटर में 50MP सेंसर होता है और अन्य V-सीरीज़ फ़ोनों की तरह, इस श्रेणी के अधिकांश ब्रांडों की तुलना में गुणवत्ता बेहतर होती है, और यदि आप बहुत अधिक सेल्फी लेते हैं, तो यह फ़ोन एक निश्चित नज़र आता है।

 

फ्रंट में 50MP का सेल्फी कैमरा भी है

आपको एंड्रॉइड 13 संस्करण के साथ फोन मिलता है, जिसे कई ओएस अपडेट मिलेंगे, यह सुनिश्चित करते हुए कि फोन सभी सुरक्षा समर्थन के साथ कुछ वर्षों तक चल सकता है।

और अंत में बात करते हैं बैटरी की। वीवो ने V25 प्रो की तुलना में एक छोटी बैटरी इकाई का उपयोग किया है, जो 66W चार्जिंग गति का समर्थन करने वाली 4600mAh इकाई की ओर बढ़ रही है।

बैटरी 66W चार्जिंग को सपोर्ट करती है

हम बैटरी के समग्र प्रदर्शन से हैरान थे, जो मध्यम स्तर के उपयोग के साथ आसानी से एक दिन से अधिक समय तक चल सकता है जिसमें कुछ घंटे सोशल मीडिया, एक घंटे की वॉयस कॉल और एक घंटे का गेमिंग शामिल है। इन गतियों के साथ, आप लगभग 40 मिनट में फ़ोन को रसीला बना सकते हैं जो अधिकांश लोगों के लिए काम करेगा।

रोहतक में होगी सेना भर्ती: 26 जुलाई से 9 अगस्त तक राजीव गांधी स्टेडियम में होगा आयोजन, 480 उम्मीदवारों को प्रशिक्षण केन्द्र भेजा

वीवो V27 प्रो रिव्यु: इसमें इतना अच्छा क्या नहीं है?

चिकना डिजाइन को मिश्रित प्रतिक्रिया मिलती है, क्योंकि यह आप में से कुछ के लिए नाजुक हो सकता है। कर्व्ड डिस्प्ले बटर फिंगर्स के लिए एक और चिंता का विषय हो सकता है और मैट फिनिश के साथ भी आपको सुरक्षित महसूस करने के लिए केस की आवश्यकता हो सकती है।

 

स्लीक डिज़ाइन पर वीवो का फोकस हर किसी के लिए काम नहीं कर सकता है

V27 प्रो के साथ हमारे लिए दूसरी बड़ी समस्या इस कीमत पर स्टीरियो स्पीकर यूनिट की कमी है, जो निश्चित रूप से देखने के अनुभव को बेहतर बनाती।

आपके पास फ़ोन के साथ कोई IP रेटिंग भी नहीं जुड़ी है, इसलिए पानी के पास डिवाइस के साथ हमेशा सावधान रहें और कर्व्ड डिस्प्ले को बदलने की लागत को बचाने के लिए दुर्घटना की बूंदों से बचें। और भले ही आपके पास Android 13-आधारित फ़नटच OS संस्करण हो, प्री-लोडेड ऐप्स (या ब्लोटवेयर) की मात्रा विवो उपकरणों पर एक आम दृश्य बनी हुई है।

वीवो V27 प्रो रिव्यु: क्या आपको खरीदना चाहिए?

वीवो वी27 प्रो ने हमें कई मोर्चों पर चौंका दिया। डिजाइन और डिस्प्ले क्वालिटी इस प्राइस रेंज में हमारे सामने सबसे अच्छी क्वालिटी में से एक है। कर्व्ड स्क्रीन होने से आपको वह प्रीमियम अपील मिलती है और परफॉर्मेंस में भी कोई कमी नहीं है।

वीवो वी27 प्रो 40,000 रुपये से कम कीमत वाले सेगमेंट में एक बेहतरीन विकल्प है

पीछे का मुख्य कैमरा अधिकांश स्थितियों के लिए अच्छा है, और फ्रंट शूटर आपको सेल्फी में प्राकृतिक त्वचा टोन देता है। बैक कैमरा के लिए रिंग एलईडी का मतलब है कि आपको बेहतर पोर्ट्रेट शॉट्स मिलते हैं, जो कि अगर लोग चाहते हैं तो एक ऐड-ऑन है। बैटरी लाइफ अच्छी रहती है और 66W चार्जिंग के साथ आपको पूरी तरह चार्ज फोन के लिए 40 मिनट से भी कम समय चाहिए।

तो, क्या ये सभी गुण V27 प्रो को एक स्पष्ट पसंद बनाते हैं? ठीक है, अधिकतर हाँ, लेकिन प्रतिस्पर्धा कठिन है, और यदि आप ब्लोटवेयर नहीं चाहते हैं तो आप OnePlus 11R को OxygenOS संस्करण और तेज़ चार्जिंग समर्थन के साथ चुन सकते हैं। विवो आईपी रेटिंग से चूक जाता है और सिंगल स्पीकर यूनिट कुछ के लिए काम नहीं कर सकता है।

‘राज्यों को अब ऑनलाइन गेमिंग के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है’: नए आईटी नियमों पर एमओएस चंद्रशेखर

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *