फतेहाबाद में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म: दोस्त के ऑफिस में ले गया था युवक; कोल्ड ड्रिंक में पिलाया नशीला पदार्थ

हरियाणा के फतेहाबाद क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया गया है। आरोप है कि एक युवक ने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला दिया। बाद में वह होश में नहीं रही तो उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ धारा 376(1), 376 (2) एफ आईपीसी व 4 पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वीवो V27 प्रो रिव्यु: प्रीमियम स्टाइल चमकाता है लेकिन कड़ी टक्कर का सामना करता है

दोस्त के ऑफिस में वारदात

पुलिस को दी शिकायत में साढ़े 17 वर्ष की लड़की ने बताया कि समीपवर्ती गांव का रहने वाला युवक बीते दिन उसे शहर में अपने एक दोस्त के ऑफिस में ले गया। वहां युवक ने उसे कोल्ड ड्रिंक पीने को दी। युवती का कहना है कि कोल्ड ड्रिंक पीते ही उसे चक्कर आने लगे। आरोप है कि इसके बाद युवक ने जबरन उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए।

बाद में घर आकर उसने अपने परिजनों को घटना के बारे में बताया तो पुलिस में शिकायत दी गई। फतेहाबाद शहर थाना पुलिस ने युवती के बयानों के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

रोहतक में किसान सभा का 87वां स्थापना दिवस मनाया: सुमित सिंह बोले- किसानों के लिए एकता के साथ लड़ेंगे लंबी लड़ाई

पीछा करने व छेड़छाड़ के आरोप

वहीं एक अन्य मामले में एक युवती ने युवक के खिलाफ उससे छेड़छाड़ करने, पीछा कर जान से मारने की धमकी देने के आरोप लगााए हैं। महिला पुलिस थाना ने आईपीसी की धारा 354 ए1, 354 डी 1, 354 डी 2, 452, 506 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया है।

 

खबरें और भी हैं…

.
जिले में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मरीज: सिटी सिविल में लापरवाही; जिस जगह आवाजाही, वहीं कोरोना के टेस्ट हो रहे

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *