‘अर्जुन आज कद में बड़ा हुआ’: आईपीएल के पहले विकेट के बाद जूनियर तेंदुलकर की वाहवाही हुई

 

इंडियन प्रीमियर लीग में मंगलवार को मुंबई इंडियंस ने मेजबान सनराइजर्स हैदराबाद को 14 रन से हरा दिया। कैमरन ग्रीन ने समय पर अर्धशतक बनाकर मुंबई इंडियंस को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किए जाने के बाद पांच विकेट पर 192 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा करने में मदद की। इसके बाद घरेलू टीम नियमित अंतराल पर विकेट गंवाती रही और 19.5 ओवर में 178 रन पर आउट हो गई।

 

जर्मन कलाकार ने एआई-जेनरेटेड एंट्री द्वारा जीते गए फोटोग्राफी पुरस्कार को खारिज कर दिया, भयंकर बहस छिड़ गई

अर्जुन तेंदुलकर ने अत्यधिक दबाव में शानदार 20वां ओवर फेंका मुंबई इंडियंस हारा हुआ सनराइजर्स हैदराबाद मंगलवार को लगातार तीसरी जीत के लिए 14 रन से।

अपना दूसरा आईपीएल खेल रहे तेंदुलकर ने फिर से नई गेंद से दो ओवर फेंके और सनराइजर्स को 20 रन की जरूरत वाले उच्च दबाव वाले अंतिम ओवर में गेंदबाजी करने के लिए लौटे।

तेंदुलकर ने फुल और वाइड गेंदबाजी करना चुना और अपनी टीम के लिए काम करने में सक्षम थे। उन्होंने इस प्रक्रिया में अपना पहला आईपीएल विकेट हासिल किया।

इटली का कहना है कि अगर चैटजीपीटी ‘उपयोगी’ परिवर्तन करता है तो वह वापस आ सकता है

“जाहिर तौर पर अपना पहला आईपीएल विकेट हासिल करना बहुत अच्छा था। मुझे सिर्फ इस बात पर ध्यान देना था कि क्या हाथ में है, योजना और उसे क्रियान्वित कर रहा है, ”उन्होंने प्रसारकों को दिए एक साक्षात्कार में कहा।

“हमारी योजना सिर्फ वाइड गेंद फेंकने और लंबी बाउंड्री लगाने की थी, जिससे बल्लेबाज़ इसे लंबी तरफ मार सके। मुझे गेंदबाजी करना पसंद है, कप्तान के कहने पर मैं गेंदबाजी करके खुश होता हूं और टीम की योजना पर कायम रहता हूं और अपना सर्वश्रेष्ठ देता हूं।’

यह पूछे जाने पर कि क्या वह अपने पिता सचिन के साथ क्रिकेट के बारे में बात करते हैं और महान भारतीय बल्लेबाज किस तरह की सलाह देते हैं, जूनियर तेंदुलकर ने कहा, “हम (सचिन तेंडुलकर और वह) क्रिकेट के बारे में बात करते हैं, हम खेल से पहले रणनीति पर चर्चा करते हैं और वह मुझसे कहते हैं कि मैं हर खेल का अभ्यास करता हूं। मैंने सिर्फ अपनी रिलीज पर ध्यान दिया, अच्छी लेंथ और लाइन में अच्छी गेंदबाजी की। यदि यह स्विंग होता है, तो यह एक बोनस है, यदि यह नहीं होता है, तो ठीक है।

हिसार में HUDA विभाग के कर्मचारियों का प्रदर्शन: मांगों को लेकर ऑफिस में धरना दिया; नारेबाजी करते हुए सरकार का पुतला फूंका

कप्तान रोहित शर्मा ने भी मैच के बाद की प्रस्तुति में युवा खिलाड़ी की प्रशंसा की और कहा, “अर्जुन तीन साल से इस टीम का हिस्सा है। वह समझता है कि वह क्या करना चाहता है। वह काफी आत्मविश्वासी भी हैं। वह अपनी योजनाओं में स्पष्ट हैं।

तेंदुलकर को उनके जादू के लिए ऑनलाइन प्रशंसा भी मिली।

संक्षिप्त स्कोर:

मुंबई इंडियंस 20 ओवर में 5 विकेट पर 192 (कैमरून ग्रीन 64 नाबाद; मार्को जानसन 2/43)

सनराइजर्स हैदराबाद 178 को 19.5 ओवर में ऑल आउट (मयंक अग्रवाल 48; रिले मेरेडिथ 2/33)

महेंद्रगढ़ में जमीनी विवाद गहराया: पति-पत्नी को 3 महिलाओं सहित 6 लोगों की कुल्हाड़ी से काटकर मारने की धमकी, पुलिस ने दर्ज की FIR .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *