अंबाला में चेकिंग के दौरान हंगामा: एक्टिवा का चालान काटने पर हुआ विवाद; पुलिस ने केस दर्ज करके किया गिरफ्तार

 

 

हरियाणा के अंबाला में जगाधरी गेट पर चेकिंग के दौरान ASI और एक्टिवा चालक के बीच हुई नोकझोक हंगामे में बदल गई। एक्टिवा चालक ने पुलिस कार्रवाई का विरोध कर अपने कपड़े उतार दिए। मार्केट के बीच काफी देर तक हंगामा चलता रहा। एक्टिवा चालक ने पुलिस पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

आज उप कृषि निदेशक कार्यालय सिरसा का घेराव: किसान देंगे धरना; यूनियन का दावा- खरीफ 2021 का 80 गांवों का बीमा क्लेम शेष

उधर, ASI की शिकायत पर पुलिस चौकी नंबर-3 ने केस दर्ज कर आरोपी सुनील कुमार उर्फ काला वासी नावल्टी रोड अंबाला सिटी तथा बंटी वासी गांव खतोली को गिरफ्तार कर लिया।

ASI का आरोप, चालान काटा तो की बदसलूकी

ASI मोहन कुमार ने पुलिस को सौंपी शिकायत में बताया कि वह जगाधरी रोड पर चेकिंग कर रहा था। इसी बीच उसने गांव खतोली निवासी एक्टिवा चालक बंटी को बिना हैल्मेट के रोका। आरोप है कि यहां बंटी ने अभद्र व्यवहार करते हुए जान से मारने की धमकी दी। कहा कि काला शहर का बदमाश है, यह एक्टिवा काले की है। उन्होंने एक्टिवा का चालान करके बंटी को भेज दिया था। शिकायतकर्ता ASI ने बताया कि बंटी 20-25 मिनट बाद सुनील उर्फ काला मिस्त्री को लेकर आया और दोनों गाली-गलौज करने लगे। यहां आरोपी काला ने अपने कपड़े उतार दिए।

रोहतक डिपो में रोडवेज चालकों की हुई बैठक: 2002 के ड्राइवरों को पक्का करने व स्टैंड इंचार्ज बनाने की उठाई मांग

पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया बंटी और सुनील उर्फ काला मिस्त्री।

पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया बंटी और सुनील उर्फ काला मिस्त्री।

आरोपी ने बदली कराने की दी धमकी

पुलिस वाले ने शिकायत में लिखा है कि सुनील उर्फ काला मिस्त्री ने गालियां देते हुए अभद्र व्यवहार किया। सरकारी काम में बाधा पहुंचाई और जान से मारने की धमकी देते हुए बदली कराने की धमकी दी।

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। कोर्ट में पेश करने पर आरोपियों को जेल भेज दिया।

 

खबरें और भी हैं…

.
चंडीगढ़ में मोदी के मुखौटे पाकर प्रदर्शन: सोनिया गांधी पर ED की कार्रवाई का विरोध; स्प्रे लेकर भाजपा पर कालिख पोथी

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *