असंध में फिर चली गोलियां, 3 राउंड हुए फायर: तीन युवकों को लगे गोलियों के छर्रे, मेडिकल कॉलेज में चल रहा ईलाज

 

 

हरियाणा के जिले करनाल में क्राइम की वारदात कम होने का नाम नहीं ले रही है। ऐसी की क्राइम की एक और घटना पुलिस नाका से महज 100 मीटर दूरी असंध में हुई है। जहां पर दो गुटों में आपसी रंजिश के चलते जमकर लाठी डंडे और गोलियां चली। इस वारदात के बाद आसपास के क्षेत्र में दहशत फैल गई। इस वारदात में एक गुट के तीन युवकों को गोलियों के छर्रे लगे है। तीनों को इलाज के लिए करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में रैफर कर दिया। पुलिस की कई टीमें मामले की जांच कर रही है।

असंध में फिर चली गोलियां, 3 राउंड हुए फायर: तीन युवकों को लगे गोलियों के छर्रे, मेडिकल कॉलेज में चल रहा ईलाज

अस्पताल में उपचाराधीन तीनों युवक।

अस्पताल में उपचाराधीन तीनों युवक।

सीआईए व असंध थाना से करीब आधा किलोमीटर की दूरी पर हुई वारदात

जानकारी के अनुसार शाम करीब सवा 7 बजे सालवन बाईपास के पास यह वारदात हुई, वारदात से 100 मीटर की दूरी पर पुलिस का नाका लगा हुआ था जबिक सीआइए की शखा व असंध थाना वारदात से महज आधा किलोमीटी की दूरी था। पुलिस की नाक के नीचे इतनी बड़ी वारादत हो गई। और आरोपी वहां से भागने में सफल हो गए। ऐसे में लोग पुलिस की इस लचर कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते दिखाई दिए। इस वारदात के बाद एक बार फिर लोगों में दहशत फैल गई है।

चंडीगढ़ में मोदी के मुखौटे पाकर प्रदर्शन: सोनिया गांधी पर ED की कार्रवाई का विरोध; स्प्रे लेकर भाजपा पर कालिख पोथी

वारदात की जगह पर टूटे गाड़ी के शीशे का बिखरा कांच।

वारदात की जगह पर टूटे गाड़ी के शीशे का बिखरा कांच।

पुरानी रंजिश का बताया जा रहा मामला

जानकारी के अनुसार मंगलवार शाम को सालवन बाईपास पर डेरा गामा व शहर के करीब एक दर्जन से अधिक युवकों के दो गुटों में पुरानी रंजिंश के चलते जमकर लाठी डंडे चले। इस दौरान दोनों गुटों के लोगों द्वारा एक दूसरे की गाड़ी के शीशे तोड़े गए। एक गुट के युवको द्वारा 3 राउंड गोली के भी फायर किए गए। इन गोलियों के छर्रे तीन युवकों को लगे। जो पहले इलाज के लिए असंध के सामान्य अस्पताल में गए वहां से डॉक्टर ने उनकी हालत को गंभीर देखते हुए तीनों को करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया।

नहर में मिले दो नाबालिग बहनों के शव: कल शाम से लापता थी दोनो बहने, पुलिस ने किया था अपहरण का केस दर्ज

मेला देखने जा रहे थे युवक

वारदात के बाद असंध के सामान्य अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचे गंभीर रूप से घायल युवराज सिंह वासी डेरागामा, समनदीप वासी डेरागामा व धर्मप्रीत वासी डेरा मांगे वाला ने बताया कि वह गांव से 3 बाइक पर सवार होकर असंध में लगा फन फेयर मेला देखना पहुंचे थे। इसी दौरान गाड़ी में सवार होकर आए आरोपी गुरप्रताप ने उनके ऊपर गोलियां चला दी। उसके साथ कई अन्य युवक और भी थे। डॉक्टरों ने गंभीर हालत देखते हुए तीनों को करनाल रेफर कर दिया।​​​​​​​

वारदात की जगह पर सड़क पर पड़ी चप्पलें व रखी पग।

वारदात की जगह पर सड़क पर पड़ी चप्पलें व रखी पग।

18 दिन पहले मीनाक्षी अस्पताल पर चली थी गोलियां

बातदे के मीनाक्षी अस्पताल पर हुई फायरिंग का मामला अभी शांत नहीं हुआ था और 18 दिन बाद एक और वारदात असंध में हो गई। इस वारदात के बाद एक फिर शहर के लोगों अपनी व अपने परिवार की सुरक्षा को लेकर चिंतित है लोगों अपने आप को अपने घर में भी सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे।

आज सावन की शिवरात्रि: रेवाड़ी के शिव मंदिरों में गूंजा बम-बम भोले का जयघोष, जल अभिषेक के लिए उमड़े श्रद्धालु

देर रात नहीं लगा आरोपियों को कोई सुराग

इस वारदात के बाद पुलिस की टीमें मामले की जांच में जुट गई। पुलिस की टीमों ने देर रात तक सर्च अभियान चलाया गया। लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। वहीं वारदात की जगह पर भी पुलिस ने सड़क किनारे खड़ी झांड़ियों में भी काफी छानबीन की लेकिन पुलिस को वहां से भी कोई हथियार बरामद नहीं हुआ।

जल्द ही आरोपी होंगे पुलिस की गिरफ्त में

असंध थाना एसएचओ बलजीत सिंह ने बताया कि मंगलवार देर शाम को सालवन बाईपास पर गोलियां चलने की सूचना मिली थी। मोके का मुआयना किया गया है। पुलिस की टीम अपराधियों को पकड़ने में लगी हुई है। इस वादात में तीन लोग घायल हुए है जिनको डॉक्टर ने असंध से करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया है।

 

खबरें और भी हैं…

.
कैशियर से 4 लाख छीनने का प्रयास: बाइक सवारों ने चाकू से किया हमला, लोगों के आने पर हुए फरार

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *