चंडीगढ़ में मोदी के मुखौटे पाकर प्रदर्शन: सोनिया गांधी पर ED की कार्रवाई का विरोध; स्प्रे लेकर भाजपा पर कालिख पोथी

 

 

चंडीगढ़ यूथ कांग्रेस और हरियाणा यूथ कांग्रेस की ओर से आज चंडीगढ़ सेक्टर 16 स्टेडियम के पास ईडी और भाजपा के खिलाफ जबरदस्त प्रदर्शन किया गया। इस दौरान यूथ कांग्रेसियों ने कहा कि एनफोर्समेंट डायरेक्टोरेट(ईडी) का ऑफिस पूरी तरह भाजपा कार्यालय बन चुका है। भाजपा नेताओं के हाथ में ईडी ऑफिस की बागडोर है। ईडी ऑफिस पूरी तरह भगवा रुप धारण कर चुका है। लगातार ईडी, सीबीआई जैसी केंद्रीय एजेंसियों के माध्यम से विपक्ष पर दबाव बनाया जा रहा है। उन्हें बदनाम करने की गंदी साजिश रची जा रही है।

सिरसा में किसानों की मीटिंग: 80 गांवों का 92.5 करोड़ क्लेम बकाया, 27 जुलाई को DDA ऑफिस का करेंगे घेराव

प्रदर्शन के दौरान बीजेपी के होर्डिंग्स लाकर उन पर कालिख भी पोथी गई। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मुखौटे पाकर कांग्रेसियों ने प्रदर्शन किया। इस दौरान चंडीगढ़ यूथ कांग्रेस के प्रधान मनोज लुबाना ने कहा कि सोनिया गांधी ईडी की कार्रवाई से नहीं डरी हैं। वह स्वर्गीय इंदिरा गांधी की बहु हैं। इसी तरह राहुल गांधी भी इस कार्रवाई से डरने वाले नहीं हैं। प्रदर्शन के दौरान कांग्रेसियों ने नारा लगाया, “बीजेपी हमसे डरती है, ईडी को आगे करती है।” वहीं बीजेपी सरकार मुर्दाबाद के नारे भी लगाए गए।

प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए चंडीगढ़ पुलिस भी पूरी तरह से तैयार नजर आई। इस दौरान प्रदर्शनकारियों को पुलिस पकड़ कर थाने ले गई। बता दें कि इससे पहले भी यूथ कांग्रेस ने राहुल गांधी पर ईडी की कार्रवाई के खिलाफ प्रदर्शन किया था।

 

खबरें और भी हैं…

.हरियाणा नगर निकाय वाइस चेयरमैन चुनाव: भाजपा ने कंवर पाल गुर्जर को भिवानी और सतीश नांदल को चरखी दादरी प्रभारी बनाया

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!