रोहतक डिपो में रोडवेज चालकों की हुई बैठक: 2002 के ड्राइवरों को पक्का करने व स्टैंड इंचार्ज बनाने की उठाई मांग

 

 

हरियाणा के रोहतक डिपो में हरियाणा रोडवेज चालक संघ की मीटिंग चालक संघ के कार्यालय में हुई। जिसमें विभिन्न मुद्दों पर मंथन किया। जिसकी अध्यक्षता राज्य प्रधान कृष्ण कादियान ने की। बैठक में रोहतक डिपो के चालकों ने भाग लिया और चालकों के हितों के लिए विचार विमर्श किया गया। इसमें कृष्ण कादियान, ओमप्रकाश, देवेंद्र सिंह और संजीव कुमार ने कहा कि चालकों की मांगों को जल्द से जल्द पूरी की जाए।

पलवल में 10वीं की छात्रा से रेप: बहला फुसला कर होटल में ले गया युवक; अश्लील वीडियो बना किया ब्लैकमेल

बैठक में मांग रखी कि 2002 के चालकों को पक्का करवाया जाए, चालकों को स्टैंड इंचार्ज बनाया जाए, चालकों का पे ग्रेड बढ़ाया जाए और 2016 के चालकों को भी पक्का करवाने के बारे में विचार विमर्श किया। इन मांगों को समय रहते पूरा किया जाए। अगर मांगों को पूरा नहीं किया जाता है तो वे उच्च अधिकारियों से मुलााकत करेंगे। अगर फिर भी कोई समाधान नहीं हुआ तो कड़े कदम उठाने से भी पीछे नहीं हटेंगे। विभाग में दिसंबर तक काफी नई बसें आने की उम्मीद है, जिससे विभाग में कुछ जान आएगी और चालक-परिचालकों को और वर्कशॉप की भर्ती भी होने की उम्मीद है।

अंबाला में कावंड़ियों को लगा करंट: अंबाला-साहा रोड पर हाईटेंशन तारों की चपेट में आए; PGI चंडीगढ़ रेफर

रोडवेज के जीएम का स्वागत करते हुए

रोडवेज के जीएम का स्वागत करते हुए

इस दौरान कर्मचारी रोहतक डिपो के जीएम विकास नरवाल से मिले और उनको बधाइयां दी। इस मौके पर जोगिंद्र सिंह प्रधान, अशोक कुमार उप प्रधान, बजिंद्र सिंह, बलवान सिंह, जसवीर सिंह, जयबीर कलोई, शेखर आसन, युद्धवीर सिंह, कुलदीप, जयभगवान, नरेश नेहरा, जगबीर आदि मौजूद रहे।

 

खबरें और भी हैं…

.
आज सावन की शिवरात्रि: रेवाड़ी के शिव मंदिरों में गूंजा बम-बम भोले का जयघोष, जल अभिषेक के लिए उमड़े श्रद्धालु

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *