WPL: एलिसे पेरी ने खुलासा किया कि आरसीबी के लिए उनके पास हमेशा सॉफ्ट स्पॉट था, ‘ट्विस्ट ऑफ फेट’ के लिए धन्यवाद

 

यहां तक ​​​​कि उन्होंने स्वीकार किया कि नीलामी की अवधारणा “अजीब” थी, ऑस्ट्रेलियाई स्टार एलिसे पेरी ने कहा कि महिला प्रीमियर लीग की नीलामी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ओर से चुना जाना “बहुत अच्छा” था। उसने खुलासा किया कि आरसीबी के लिए उसके दिल में हमेशा एक “नरम स्थान” रहा है क्योंकि वह स्टेडियम में पुरुषों की टीम के पहले खेल को लाइव देखने के लिए स्टेडियम में थी।

WPL: एलिसे पेरी ने खुलासा किया कि आरसीबी के लिए उनके पास हमेशा सॉफ्ट स्पॉट था, ‘ट्विस्ट ऑफ फेट’ के लिए धन्यवाद

उन्हें इस हफ्ते की शुरुआत में आरसीबी ने 1.7 करोड़ रुपये में खरीदा था। उसके 13 ऑस्ट्रेलियाई हमवतन खिलाड़ियों को भी डब्ल्यूपीएल नीलामी में चुना गया था। उनमें से कई, जैसे पेरी, वर्तमान में दक्षिण अफ्रीका में ICC T20 विश्व कप में प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं।

पेरी ने नीलामी के बाद आरसीबी की वेबसाइट पर एक वीडियो शॉट में कहा, “पहली बार डब्ल्यूपीएल में आरसीबी के साथ खेलने का मौका देने के लिए आपको बहुत-बहुत धन्यवाद।” “मैं इस टूर्नामेंट के लिए बहुत उत्साहित हूं और महिलाओं के खेल के लिए इसका मतलब है। यह वास्तव में अच्छा है क्योंकि भाग्य का मोड़ यह था कि मैं वास्तव में कई साल पहले पुरुषों के लिए पहली बार आरसीबी खेल में था। तब से, आरसीबी मेरे दिल में हमेशा थोड़ा नरम रहा है। मुझे लगता है कि यह भाग्य का यह मोड़ था और अब पहली महिला टीम का हिस्सा बनना सुपर कूल है।

हिसार- तलवंडी राणा रोड विवाद: आज इनेलो नेता अभय चौटाला पहुंचेंगे धरनास्थल; JJP विधायक के सामने लगे थे डिप्टी सीएम के खिलाफ नारे

उन्होंने यह भी कहा कि WPL का मतलब उनके लिए पैसे से ज्यादा है: यह महिलाओं के खेल के विकास के बारे में था।

https://platform.twitter.com/widgets.js

“मेरे दृष्टिकोण से, मुझे नहीं लगता कि हममें से किसी ने कभी मौद्रिक मूल्य के संदर्भ में बातचीत का नेतृत्व किया,” उसने कहा था ईएसपीएनक्रिकइन्फो. “मुझे लगता है कि खेल में कुछ ऐसा है जो उससे कहीं बड़ा है। बेशक, पारिश्रमिक और उस तरह का पैसा कमाने का मौका अद्भुत है, लेकिन मुझे लगता है कि दुनिया भर में खेल का सामान्य विकास इससे कहीं अधिक है।

भारत अगर आंखें दिखा रहा है, तो उन्होंने खुद को इतना मजबूत बना लिया है: एशिया कप के लिए भारतीय टीम के पाकिस्तान दौरे पर नहीं जाने पर BCCI के सख्त रुख पर शाहिद अफरीदी

उन्होंने कई मायनों में भारत को क्रिकेट के आध्यात्मिक घर के रूप में सराहा।

“मुझे लगता है कि अब भारतीय बाजार में और भारतीय खेल में भी महिलाओं की वास्तव में मजबूत उपस्थिति शुरू हो रही है, यह किसी भी खिलाड़ी पर रखे गए किसी भी प्रकार के डॉलर मूल्य से कहीं अधिक महत्वपूर्ण है। तो उस दृष्टिकोण से, चैट सिर्फ शामिल होने की चाहत थी, ”उसने कहा। “बेशक, नीलामी के बाद, उन चर्चाओं में निश्चित मूल्य के बारे में बात आती है और कितने लोगों को बेचा जाता है, जो कि निगलने के लिए एक अजीब तरह की अवधारणा है। लेकिन हाँ, मुझे लगता है कि यह उससे बहुत बड़ा है।

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *