हिसार तलवंडी राणा रोड विवाद: आज धरने पर आएंगे पूर्व CM हुड्‌डा; 61दिन में कर गया प्रवेश

तलवंडी राणा रोड

हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा रविवार को हिसार में तलवंडी राणा धरने पर आ रहे हैं। यह धरना हिसार एयरपोर्ट के रनवे विस्तार के चलते बरवाला जाने वाले रास्ते को बंद करने के विरोध में लगाया गया है। सरकार ने बरवाला जाने वाले रास्ता बंद कर दिया। ग्रामीण नए शार्ट कट रास्ते की मांग कर रहे हैं, जो कि अभी प्रकिया में चल रहा है। हुड्‌डा ऐसे समय में इस धरने पर आ रहे हैं कि जब जजपा कांग्रेस के साथ गठबंधन न होने का दोष उनके ऊपर मढ़ रही है।

आईपीएल 2023, एमआई बनाम सीएसके: ट्रिस्टन स्टब्स को आउट करने के लिए ड्वेन प्रिटोरियस और रुतुराज गायकवाड़ को देखें

धरना 61 वें दिन में प्रवेश

रोड बचाओ संघर्ष समिति व ग्रामीणों के धरने को रविवार को 61 दिन हो गए हैं। ग्रामीणों ने कहा कि सरकार का जन समस्याओं के प्रति कोई सरोकार नहीं है। समिति के अध्यक्ष एडवोकेट ओपी कोहली ने कहा कि दो माह का समय बीत जाने के बावजूद भी सरकार क्षेत्र के लोगों की इस मूलभूत सुविधा की तरफ आंखें मूंदे बैठी है, जिससे जनता को सरकार से कोई उम्मीद नजर नहीं आ रही है।

उन्होंने कहा कि सरकार के प्रतिनिधि, विपक्षी नेता तथा अन्य सामाजिक संगठन समय-समय पर धरने को समर्थन देते रहे हैं, लेकिन सरकार का रवैया इस समस्या के प्रति सदैव नकारात्मक रहा है। ओपी कोहली ने बताया कि संघर्ष समिति के धरने को समर्थन देने के लिए विधानसभा में विपक्ष के नेता व दो बार प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे भूपेंद्र सिंह हुड्डा अपने दल-बल सहित रविवार को धरना स्थल पर पहुंचेंगे।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *