T20 क्रिकेट वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मैच पर सट्टा लगाते एक आरोपी काबू

सीआईए स्टाफ नरवाना की क्रिकेट बुकियों पर बड़ी कारवाई

एस• के• मित्तल
जींद, पुलिस अधीक्षक जींद के नेतृत्व में जिला भर में गैरकानूनी धंधा करने वालों के खिलाफ चलाए जा रहे चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत महत्वपूर्ण सूचना के आधार पर कार्यवाही करते हुए जिला की सीआईए नरवाना पुलिस ने गश्त व चैकिंग के दौरान खुफिया सूचना के आधार पर भारत व इंग्लैंड के बीच चल रहे टी20 क्रिकेट वर्ल्ड कप मैच पर सट्टा लगाते एक आरोपी को काबू करने में बड़ी सफलता हासिल की है।

रेवाड़ी में क्रिकेट मैच पर सट्‌टा लगाते 4 गिरफ्तार: भारत-इंग्लैंड सेमिफाइनल पर लगाया जा था सट्‌टा; लैपटॉप, टैब, मोबाइल बरामद

इस संबंध में जानकारी देते हुए सीआईए नरवाना प्रभारी सुखदेव सिंह ने बताया कि पकड़े गए आरोपी की पहचान राजू शर्मा पुत्र सतवीर शर्मा निवासी गली नंबर 20, पटेल नगर नरवाना के रूप में हुई है। उन्होने बताया कि पुलिस ने पकड़े गए आरोपी के खिलाफ थाना शहर नरवाना में विभिन्न धाराओं के तहत अभियोग दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। सीआईए प्रभारी सुखदेव सिंह ने बताया कि स्टाफ की एक पुलिस टीम सहायक उप निरीक्षक श्यामलाल के नेतृत्व में गश्त व चैकिंग के दौरान विश्वकर्मा चौक नरवाना के पास मौजूद थी कि इसी दौरान पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली कि भारत व इंग्लैंड के बीच चल रहे T20 क्रिकेट वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मैच पर राजू शर्मा वासी पटेल नगर नरवाना अपने मकान में क्रिकेट मैच पर सट्टा खिला रहा है अगर तुरंत दबिश दी जाए तो काबू आ सकते है।

नारनौल में केएस राव सीड फार्म पर रेड: अवैध रुप से हो रही थी मटर की पैकिंग; नहीं मिला लाइसेंस, केस दर्ज

सीआईए प्रभारी ने बताया कि इस सूचना को पाकर सीआईए टीम ने तुरंत उक्त मकान पर रेड की और क्रिकेट मैच पर सट्टा लगा रहे आरोपी राजू शर्मा को काबू कर लिया। सीआईए टीम ने मौका से एक एलईडी, 5 मोबाइल फोन, 2 मोबाइल चार्जर, 3 रजिस्ट्रर लेखा जोखा, एक एक्सटेंशन बोर्ड, एक वाई फाई एक्सट्रीम फाइबर, एक राउटर मार्कुसिस, एक सेट ऑफ बॉक्स टाटा स्काई, 3 एडॉप्टर, एक कनेक्टिंग टेबल, एक इलेक्ट्रिक एक्सटेंशन बोर्ड, 2 मोबाइल चार्जर, एक फेस प्लेट, एक सेट ऑफ बॉक्स रीमेट व 55 सौ रुपए की नगदी बरामद की हैं। पकड़े गए आरोपी के खिलाफ मुकदमा नंबर 430 दिनांक 10/11/2022 धारा 13A/3/67 गैंबलिंग थाना शहर नरवाना दर्ज करके आगामी कारवाई अमल में लाई जा रही है।

 

पानीपत में दुष्कर्मी को 10 साल की सजा: चार साल पहले किशोरी को ले गया था बहला-फुसला कर; 65,000 का लगाया जुर्माना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *