अग्रोहा में कैंसर हॉस्पिटल बनाने की मंजूरी दे सरकार : राजकुमार गोयल

एस• के• मित्तल 
जीन्द,       अखिल भारतीय अग्रवाल समाज जिला जींद की एक बैठक प्रधान डा. राजकुमार गोयल की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में रामधन जैन, सावर गर्ग, पवन बंसल, सुभाष गर्ग, पवन सिंगला, सोनू जैन, मनोज गुप्ता, गोपाल जिंदल, राजेश गोयल, सुशील सिंगला, मनीष गर्ग, बजरंग सिंगला, जयभगवान, रजत सिंगला इत्यादि प्रमुख रूप से उपस्थित थे। बैठक में प्रस्ताव पारित कर हरियाणा सरकार से अग्रोहा मैडीकल कालेज में कैंसर हास्पिटल बनाए जाने की मंजूरी देने की मांग की गई।

रेवाड़ी में क्रिकेट मैच पर सट्‌टा लगाते 4 गिरफ्तार: भारत-इंग्लैंड सेमिफाइनल पर लगाया जा था सट्‌टा; लैपटॉप, टैब, मोबाइल बरामद

राजकुमार गोयल ने कहा कि समाज द्वारा करीबन 120 करोड़ रूपए की लागत से अग्रोहा के महाराजा अग्रसेन मैडीकल कालेज में कैंसर हास्पिटल बनाया जाना प्रस्तावित था लेकिन हरियाणा सरकार द्वारा इस कैंसर हास्पिटल की मंजूरी नही दी गई जिसके चलते हास्पिटल बनाने का काम आगे नही बढ पाया।

जींद में माइनिंग ऑफिस में रेड: सीएम फ्लाइंग की जांच में 5 अधिकारी- कर्मचारी नहीं मिले; 2 गार्डो की हाजिरी नहीं लगी

गोयल ने प्रदेश सरकार से मांग की कि अग्रोहा मेडिकल कालेज में कैंसर हास्पिटल बनाने की तुरंत प्रभाव से मंजूरी दी जाए ताकि यहा कैंसर हास्पिटल बनाया जा सके। सावर गर्ग व रामधन जैन का कहना है कि अगर अग्रोहा में कैंसर हास्पिटल बनता है तो यह हास्पिटल हरियाणा के साथ साथ आस पास के राज्यों हिमाचल, पंजाब, राजस्थान इत्यादि के कैंसर पीड़ित मरीजों के लिए काफी कारगर साबित होगा। बैठक में प्रस्ताव पारित कर हरियाणा सरकार से मांग की गई कि अग्रोहा में कैंसर हास्पिटल बनाए जाने की मंजूरी जल्द से जल्द दी जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *