रेवाड़ी में क्रिकेट मैच पर सट्‌टा लगाते 4 गिरफ्तार: भारत-इंग्लैंड सेमिफाइनल पर लगाया जा था सट्‌टा; लैपटॉप, टैब, मोबाइल बरामद

 

 

हरियाणा के रेवाड़ी में सीआईए टीम ने भारत-इंग्लैंड के बीच हुए सेमिफाइनल मुकाबले में सट्‌टा लगाते 4 सट्‌टोरियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से लैपटॉप, टैब, मोबाइल व अन्य सामान बरामद हुआ है। आरोपियों के खिलाफ मॉडल टाउन थाना में केस दर्ज कराया गया है।

गांव की चौधराहट के लिए धड़कनें तेज: जलेबी की मिठास में वोट का जुगाड़ करने में जुटे गांव के सरपंच प्रत्याशी

 

मिली जानकारी के अनुसार, शाम के वक्त सीआईए रेवाड़ी की टीम को सूचना मिली थी कि शहर के गढ़ी बोलनी रोड स्थित एम्पलोइज कॉलोनी में शिव कुमार नाम के शख्स के मकान के अंदर 4 लोग भारत-इंग्लैंड के बीच चल रहे क्रिकेट मैच पर लोगों को सट्‌टा खिला रहे है। सूचना के बाद सीआईए टीम ने तुरंत सर्च वारंट लेकर मकान में दबिश दी।

उस दौरान मकान के अंदर गांव पीथनवास निवासी संदीप कुमार, गांव लोधाना निवासी राजकुमार उर्फ राज, कनीना के मोहल्ला तफदार निवासी कुलदीप व पंजाब के शहर भटिंडा की रेलवे कॉलोनी में रहने वाले नवजोत सिंह भारत-इंग्लैंड के बीच चल रहे मैच पर खुद सट्‌टा लगाने के साथ ही मोबाइल फोन के जरिए लोगों का भी सट्‌टा लगवा रहे थे।

पुलिस ने मौके से 3 मोबाइल फोन, एक टैब, एक लैपटाप, 2 पावर बैंक के अलावा अन्य सामान बरामद किया। मौके से एक रजिस्टर भी मिला है। सीआईए टीम ने आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें मॉडल टाउन थाना पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.
ट्विटर स्टाफ को एलोन मस्क का पहला ईमेल: कोई और अधिक दूरस्थ कार्य नहीं, आगे मुश्किल समय

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *