Leica कैमरा लॉन्च के साथ Xiaomi 13 Ultra की पुष्टि, वैश्विक बाजारों में होगा आगमन

Xiaomi 12S Ultra के उत्तराधिकारी को वैश्विक बाजारों में ला रहा है

कंपनी लीका-पावर्ड कैमरों के साथ अपना तीसरा-जीन अल्ट्रा फोन वैश्विक बाजारों में ला रही है।

Xiaomi इस महीने अपने नए अल्ट्रा डिवाइस को वैश्विक बाजारों में उतारने के लिए तैयार है। कंपनी ने Xiaomi 13 Ultra के लॉन्च की पुष्टि की है जो Leica की मदद से नए कैमरा कौशल का प्रदर्शन करने जा रहा है। Xiaomi ने हमें इस साल Xiaomi 13 Pro के साथ अपनी क्षमता का एक टीज़र पहले ही दे दिया है, और अब इमेजिंग भागफल को दूसरे स्तर पर ले जाने का समय आ गया है।

अंबाला में मनचलों ने रोका छात्रा का रास्ता: फ्रेंडशिप न करने पर थप्पड़ मारे; बोले- तू कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं रहेगी

कंपनी ने उत्पाद के बारे में एक टीज़र साझा किया है और इस महीने इसके लॉन्च की पुष्टि की है। श्याओमी का कहना है, “हम मानते हैं कि संपूर्ण लेंस में एक बड़ा एपर्चर, एक कॉम्पैक्ट आकार और संपूर्ण फोकल लेंथ रेंज में एक उच्च इमेजिंग प्रदर्शन होना चाहिए।” आप यहाँ पोस्ट में कैमरा लेंस का एक सिल्हूट भी देख सकते हैं:

Xiaomi 12S Ultra Leica के साथ ब्रांड का पहला प्रमुख उत्पाद था, लेकिन कंपनी ने इसे चीन के बाहर के बाजारों में लॉन्च करने का फैसला किया।

जींद में आग से डेढ़ एकड़ में गेहूं जली: हाईटेंशन तारों में शॉर्ट सर्किट से निकली थी चिंगारी; नरवाना में भी भड़की आग

इस साल, कंपनी अपना अल्ट्रा फोन लाने के लिए तैयार महसूस कर रही है, और इस साल की शुरुआत में 12एस अल्ट्रा और 13 प्रो का स्वाद लेने के बाद, हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि कंपनी को Xiaomi 13 अल्ट्रा के साथ क्या दिखाना है।

हमें आने वाले दिनों में उत्पाद के टीज़र दिखाई देने की संभावना है, क्योंकि कंपनी अप्रैल में होने वाले बड़े लॉन्च इवेंट से पहले तैयारी कर रही है। हमें श्याओमी के दोनों फोन का इस्तेमाल करना पड़ा और यह कहना सही होगा कि कंपनी लीका की विशेषज्ञता की मदद से निश्चित रूप से अपनी कैमरा तकनीक के साथ विकसित हुई है। Xiaomi ने अपने प्रीमियम Leica फोन को पेशेवरों की पसंद के रूप में पेश किया है और Xiaomi 13 Ultra को कंपनी की ओर से उस रणनीति को जारी रखने की संभावना है।

जहां तक ​​हार्डवेयर की बात है, उम्मीद है कि Xiaomi लगभग 16GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ नवीनतम स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 चिपसेट का उपयोग करेगा। हम पीछे की तरफ कैमरा मॉड्यूल के फॉर्म फैक्टर और डिजाइन को देखने के लिए उत्सुक हैं, जो कि 12एस अल्ट्रा पर एक विशाल था। वैश्विक लॉन्च से पता चलता है कि Xiaomi आने वाले महीनों में 13 अल्ट्रा को भारतीय बाजार में ला सकता है।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *