अंबाला में मनचलों ने रोका छात्रा का रास्ता: फ्रेंडशिप न करने पर थप्पड़ मारे; बोले- तू कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं रहेगी

 

 

हरियाणा के अंबाला में एक युवक ने छात्रा का रास्ता रोक कर फ्रेंडशिप करने का दबाव बनाया। फ्रेंडशिप न करने पर बदतमीजी करते हुए छात्रा को उसने थप्पड़ मारे। मनचले ने धमकी दी कि वह दोस्तों के साथ मिलकर उसे रास्ते से उठा लेगा। उसके साथ वो होगा, जिससे वो किसी को मुंह दिखाने लायक नहीं रहेगी। पीड़िता ने मुलाना थाना में शिकायत सौंप न्याय की गुहार लगाई है।

अंबाला में मनचलों ने रोका छात्रा का रास्ता: फ्रेंडशिप न करने पर थप्पड़ मारे; बोले- तू कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं रहेगी

गांव रामगढ़ निवासी युवती ने बताया कि वह पॉलिटेक्निक कॉलेज में पढ़ती है। बुधवार को वह कॉलेज से वापस अपने घर लौट रही थी। वह मुलाना बस स्टैंड पर उतर अपने घर जाने लगी। इसी बीच, उसके गांव का युवक अभिषेक अपने 3 अन्य साथियों के साथ आया और उससे गलत हरकत करने लगा।

बोला, दोस्तों के साथ गलत काम करूंगा

पीड़िता ने आरोप लगाए कि यहां अभिषेक ने बदतमीजी करते हुए थप्पड़ मारे। अभिषेक ने कहा कि अगर तू मेरे साथ बात नहीं करेगी तो मैं तूझे रास्ते से उठाकर अपने दोस्तों के साथ गलत काम करुंगा। तू किसी को मुंह दिखाने के लायक नहीं रहेगी। छात्रा ने बताया कि आरोपी बार-बार फ्रेंडशिप करने का दबाव बना रहा है। पहले भी वह बार-बार परेशान कर चुका है। मुलाना थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 323/354 व 34 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *