JBL Tour One M2 वायरलेस हेडफ़ोन ANC और स्पेसियल ऑडियो के साथ लॉन्च: मूल्य, सुविधाएँ

 

JBL इस रेंज में Sony, Bose और Sennheiser जैसे ब्रैंड्स को टक्कर देगी

कंपनी के प्रीमियम वायरलेस हेडफ़ोन फ़ीचर से भरपूर हैं, लेकिन एक बड़ी कीमत भी मिलती है।

JBL ने M2 के साथ टूर वन सीरीज़ में अपना प्रीमियम वायरलेस हेडफ़ोन लॉन्च किया है जो Sony, Sennheiser और अन्य जैसे ब्रांडों के खिलाफ जाता है। टूर वन एम2 आप जहां हैं, उसके आधार पर एडाप्टिव नॉइज़ कैंसलेशन प्रदान करता है, इसमें चार बिल्ट-इन माइक और बड़े आकार के ड्राइवर हैं। जेबीएल टूर वन एम2 को एक प्रमुख उत्पाद के रूप में स्थापित कर रहा है, जो न केवल हाई-एंड यूजर्स की जरूरतों को पूरा करता है, बल्कि ऑडियोफाइल्स के विचार के लिए भी एक होगा।

‘सटीक लगता है’: यूएस-आधारित एनपीआर विरोध के रूप में ट्विटर इसे ‘राज्य-संबद्ध मीडिया’ कहता है

जेबीएल टूर वन एम2 की भारत में कीमत

जेबीएल टूर वन एम2 वायरलेस हेडफोन की कीमत सीमित अवधि के लिए 24,999 रुपये है और उसके बाद इसकी कीमत आपको 34,999 रुपये होगी। जेबीएल ने देश में ऑनलाइन और ऑफलाइन माध्यम से हेडफोन की बिक्री शुरू कर दी है।

जेबीएल टूर वन एम2 के फीचर्स

जेबीएल ने हेडफोन को 40 मिमी डायनेमिक ड्राइवर से लैस किया है और कंपनी का दावा है कि आपको हाई-रेस लीजेंडरी प्रो साउंड आउटपुट मिलेगा। यह आपके परिवेश के आधार पर शोर रद्दीकरण को अनुकूलित करने की क्षमता के साथ स्थानिक ऑडियो और स्टीरियो ध्वनि का भी समर्थन करता है। आप अन्य वायरलेस हेडफ़ोन की तरह हैंड्स-फ़्री वॉयस कॉल ले सकते हैं। लेकिन कंपनी ने Tour One M2 की निर्माण गुणवत्ता पर अतिरिक्त विचार किया है, विशेष रूप से केबल जो रबरयुक्त सामग्री से बना है और शरीर कार्बन फाइबर से बना है जो यह सुनिश्चित करता है कि हेडफ़ोन का वजन सिर्फ 268 ग्राम हो।

मेटा ने एआई मॉडल जारी किया जो छवियों के भीतर वस्तुओं की पहचान कर सकता है: अधिक जानें

हेडफ़ोन आपको युग्मित फ़ोन से Google सहायक या एलेक्सा को सक्रिय करने देता है, और आपके पास अन्य वैयक्तिकृत सुविधाओं के लिए जेबीएल हेडफ़ोन ऐप है। आप इन कैन का उपयोग Android, Windows और iOS उपकरणों के साथ कर सकते हैं। हेडफोन में 920mAh की बैटरी है जो USB C पोर्ट के जरिए फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

यह कहना सुरक्षित है कि टूर वन एम2 की विशेषताएं दिलचस्प लगती हैं लेकिन यह कीमत उत्पाद को बिल्कुल नए स्तर पर ले जाती है। लोग इस सेगमेंट में प्रतिस्पर्धा करने के लिए Sony, Sennheiser और Bose जैसे विकल्पों के लिए खराब हो गए हैं। हम आशान्वित हैं कि हेडफ़ोन को इसके मूल्य टैग के लिए सर्वोत्तम मूल्य प्रदान करने के लिए ट्यून किया गया है।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *