नारनौल में टैक्स असिस्टेंट रिश्वत लेते धरा: CBI चंडीगढ़ की टीम ने रेड कर पकड़ा, पैन कार्ड डिलीट करने के मांगे 4 हजार

हरियाणा के नारनौल में CBI चंडीगढ़ ने आयकर विभाग कार्यालय पर छापा मारकर टैक्स असिस्टेंट (TA) को पैन कार्ड डिलीट कराने के लिए 4000 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है। वहीं, टीम अब आयकर विभाग के अन्य दस्तावेज की जांच भी करने में जुट गई है। बताया जा रहा है कि टीम यहां पर करीब 4 घंटे से दस्तावेजों की जांच कर रही है। इनमें और अधिकारियों के शामिल होने का भी अंदेशा लगाया जा रहा है।

‘सटीक लगता है’: यूएस-आधारित एनपीआर विरोध के रूप में ट्विटर इसे ‘राज्य-संबद्ध मीडिया’ कहता है

कनीना के पास लगते गांव रामबास के विक्रांत के 2 पैन कार्ड बन गए थे। इसकी जानकारी उसे तब लगी जब वह आधार कार्ड को पैन कार्ड से जुड़वाने के लिए गया। इस पर किसी ने बताया कि एक पैन कार्ड को वह डिलीट करवा दे। जिसके बाद वह नारनौल आयकर विभाग के कार्यालय में एक पैन कार्ड को डिलीट करवाने के लिए पहुंचा।

5 हजार रुपए मांगी थी रिश्वत
इस पर वहां कार्यरत एक कर्मचारी जयप्रकाश ने उससे इस कार्य के लिए 5 हजार की रिश्वत मांगी और 4 हजार रुपए में सहमति बन गई। इसके बाद विक्रांत ने इसकी शिकायत CBI चंडीगढ़ को कर दी। शिकायत मिलने के बाद CBI चंडीगढ़ की टीम बुधवार दोपहर नारनौल के आयकर विभाग कार्यालय पहुंची। जहां पर टीम ने विक्रांत को 4 हजार रुपए कैमिकल लगाकर दिए। विक्रांत ने यह रुपए TA जयप्रकाश को दे दिए।

देखें: शेन बॉन्ड की चौकस निगाहों के तहत, अर्जुन तेंदुलकर, कैमरून ग्रीन और अन्य एमआई पेसर यॉर्कर ड्रिल करते हैं

जिसके बाद इशारा पाकर CBI चंडीगढ़ की टीम ने विक्रांत को काबू कर लिया।

2 गाड़ियों में आई थी टीम, अब जांच में जुटी
नारनौल में सीबीआई की टीम दो गाड़ियों में आई थी। जिसके बाद सीबीआई के अधिकारियों ने आयकर विभाग कार्यालय पर छापा मारा। रिश्वत के आरोपी को पकड़ने के बाद अब टीम यहां पर अन्य दस्तावेजों की जांच में जुट गई है।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *