IPL 2023: नॉन-स्ट्राइकर छोर पर क्रीज छोड़ने पर शिखर धवन को आर अश्विन ने दी चेतावनी

 

आरआर और पीबीकेएस के बीच आईपीएल 2023 के मैच में पंजाब किंग्स की पारी के सातवें ओवर में रविचंद्रन अश्विन और शिखर धवन के बीच एक विवादास्पद क्षण देखा गया, जब अश्विन ने पीबीकेएस कप्तान को चेतावनी देने के लिए अपनी डिलीवरी स्ट्राइड में रोक दी, जो तेजी से क्रीज से बचने के लिए क्रीज के अंदर चला गया। नॉन-स्ट्राइकर छोर पर रन आउट होने की संभावना। यहां तक ​​कि कमेंटेटर्स भी हंस पड़े क्योंकि जोस बटलर को डिलीवरी का रिप्ले दिखाए जाने से पहले ही बड़े पर्दे पर दिखाया गया था।

‘सटीक लगता है’: यूएस-आधारित एनपीआर विरोध के रूप में ट्विटर इसे ‘राज्य-संबद्ध मीडिया’ कहता है

आखिर यह था अश्विन ने आईपीएल 2019 में जोस बटलर को नॉन-स्ट्राइकर एंड पर रन आउट किया था जब वे अलग-अलग टीमों में थे। अश्विन सबसे आगे चल रहे थे पंजाब किंग्स इसके बाद, बटलर रन आउट हो गए, जो अश्विन की डिलीवरी पूरी करने से पहले ही क्रीज से बाहर हो गए।

इस दौरान, राजस्थान रॉयल्स कप्तान संजू सैमसन ने बुधवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

JBL Tour One M2 वायरलेस हेडफ़ोन ANC और स्पेसियल ऑडियो के साथ लॉन्च: मूल्य, सुविधाएँ

दोनों टीमें अपने पिछले मैच की एक जैसी प्लेइंग इलेवन उतार रही हैं।

राजस्थान रॉयल्स: संजू सैमसन (wk / c), यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, देवदत्त पडिक्कलरियान पराग, शिमरोन हेटमायरजेसन होल्डर, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्टकेएम आसिफ व युजवेंद्र चहल.

पंजाब किंग्स: शिखर धवन (c), प्रभसिमरन सिंह (wk), भानुका राजपक्षे, जितेश शर्मा, शाहरुख खान, सैम क्यूरन, सिकंदर रजा, नाथन एलिस, हरप्रीत बराड़, राहुल चाहर और अर्शदीप सिंह।

Follow us on Google News:-

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *