IPL 2023, LSG बनाम RCB इमोशनल रोलरकोस्टर: केएल लड़खड़ाया, विचित्र नेट स्ट्रिंग ने बिगाड़ा जयदेव उनादकट और कोहली का कमल गुना मोमेंट

 

कोहली का कमल गुना पल

1991 में कमल हासन की गुना फिल्म में एक दृश्य है जहां मानसिक रूप से असंतुलित नायक अपने पापों से खुद को शुद्ध करने के लिए एक देवी से शादी करने की अपनी खोज में उसके पहले दर्शन में उछल-कूद करता है। यह एक ऐसा शॉट है जो देखने वालों के मन में बना रहेगा, कमल के चेहरे पर उत्साह की अभिव्यक्ति। दीपक हुड्डा के गिरने पर विराट कोहली ने अपने चेहरे पर खुशी के अलावा उस छलांग का संस्करण किया। कोहली अपने साथियों के साथ समूहबद्ध थे, डीआरएस की प्रतीक्षा कर रहे थे, यह पुष्टि करने के लिए कि दिनेश कार्तिक ने हुड्डा को स्टंप किया था। और जैसे ही पुष्टि हुई, कोहली उछल पड़े। ऊपर और नीचे, और ऊपर। उन्होंने अपना चेहरा हुड्डा की ओर कर लिया, और सामान्य कोहली क्षण थे, रॉबिन उथप्पा को हवा में कहने के लिए ट्रिगर किया, “मैं उनका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं लेकिन वह नहीं”।

फेसबुक-पैरेंट कंपनी मेटा दूसरी बॉन्ड पेशकश में 8.5 अरब डॉलर जुटाएगी

कोहली किस करते हैं और किस करते हैं

जोश हेजलवुड की अपने दूसरे ओवर की पहली गेंद पर कवर करने के लिए आयुष बडोनी की अपिश ड्राइव तेज चली गई विराट कोहली. कोहली ने सही समय पर छलांग लगाकर 11 गेंदों पर 4 रन बनाकर युवा खिलाड़ी को वापस भेज दिया लखनऊ शानदार कैच के बाद 27/3 पर सिमट गए। वह उत्सव में चुंबन उड़ाएगा। क्षण भर पहले कोहली ने लॉन्ग ऑफ पर खड़े स्टैंडिन कप्तान क्रुणाल पांड्या को आउट कर दिया था, जिन्होंने लखनऊ के दूसरे विकेट के लिए आगे बढ़ने के बाद इसे काटने की कोशिश की। अपने दिल पर मुक्के मारते हुए कोहली भीड़ की ओर मुड़े और चुंबन लिया – थोड़ी देर बाद उत्सव को दोहराया। आरसीबी को ऐसा लग रहा था कि वे अपने क्षेत्ररक्षकों के कैच पकड़ने के साथ अपने अल्प कुल के साथ अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं।

सीएम संग हुई बैठक में विकास का मसौदा हुआ तैयार: बचन सिंह आर्य कहा: सफीदों विधानसभा में जल्द पहनाया जाएगा विकाय कार्यों को अमलीजामा आर्य सदन में भाजपा कार्यकत्र्ताओं की बैठक संपन्न

मैक्सवेल की पारी लड़खड़ा गई

यह डॉट बॉल थी, एक शीर्ष स्पिनर, विकेट की डिलीवरी से पहले जो जिम्मेदार हो सकता था। ग्लेन मैक्सवेल बहुत जल्दी शॉट के लिए प्रतिबद्ध। यह बीच से तेज सपाट गुगली थी रवि बिश्नोई, और मैक्सवेल ने इसे रिवर्स स्वीप करने की कोशिश की, पैड पर जा टकराई, और अंपायर द्वारा सीधे एलबीडब्लू दे दी गई। वह ऊंचाई के लिए इसकी समीक्षा करेगा, और अल्ट्रा एज ने गेंद को स्किम करते हुए कोई बल्ला नहीं दिखाया। बॉल ट्रैकिंग से पुष्टि होगी कि अंपायर ने क्या आउट दिया था, बिग शो 4 के लिए चला गया। कोहली को स्टंप आउट करने के बाद, बिश्नोई ने RCB के बड़े तीन शीर्ष क्रम को तोड़ दिया था, जिससे मध्य क्रम में प्रवेश हो गया था। कप्तान फाफ को यहां जहाज को स्थिर करने की जरूरत होगी, भले ही स्पिनर कहर बरपा रहे हों अमित मिश्रा प्रभुदेसाई को 7 में से 6 पर वापस भेजना।

ट्विटर ब्लू टिक: इस हैक के साथ अपना खोया हुआ ट्विटर ब्लू चेकमार्क अस्थायी रूप से वापस पाएं

जयदेव उनादकट की अजीबोगरीब जालीदार डोरी ने बिगाड़ दिया

जब आप जाल को तंबू लगाते हैं, तो रस्सी आमतौर पर जाल के बाहर होती है। लेकिन लखनऊ सुपर जायंट्स क्या यह किसी अजीब कारण से नेट्स के अंदर पिच हो गया था – और जयदेव उनादकट को नुकसान उठाना पड़ा। डोरी का एक टुकड़ा क्रीज के अंदर था। उसने बस एक गेंद छोड़ी ही थी, और उतरने पर एक स्पर्श ठोकर खा गया, और विचित्र रूप से उसका बायाँ पैर रस्सी में फंस गया – और वह उसके कंधे पर गिर गया। और घायल कर दिया। ऑन एयर, अनिल कुंबले, ब्रेट ली, और स्कॉट स्टायरिस इस बात से हैरान थे कि नेट्स के अंदर वह तार कैसे बंधा हुआ है। कुंबले इस बारे में बात करते थे कि कैसे जब वह पंजाब के कोच थे, तो रवि बिश्नोई के रन-अप का तीव्र कोण उन्हें ध्यान में रखते हुए नेट कैसे लगाया जाए, इस बारे में उन्हें इतना सावधान कर देता था। ब्रेट ली ने अपना फैसला सुनाते हुए कहा, “उस तार को बाहर रखना बेवकूफी है, ग्राउंड्समैन के पास जवाब देने के लिए बहुत कुछ है।”

यशस्वी को न केवल हमारे साथ बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी लंबा सफर तय करना है: कुमार संगकारा

खेल में, केएल राहुल गेंद का पीछा करते समय बुरी तरह से खिंचते हुए, ऐसा लगता है कि एक हैमी को भी नुकसान होगा। दोनों खिलाड़ी डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए भारतीय टीम में हैं। यह देखा जाना बाकी है कि संबंधित चोटें कैसे ठीक होती हैं और कितनी तेजी से होती हैं।

केएल बंद हो जाता है

केएल राहुल दूसरे ओवर की आखिरी गेंद पर पैर की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण मैदान से बाहर चले गए। ए मार्कस स्टोइनिस फाफ डु प्लेसिस द्वारा डिलीवरी को कवर के माध्यम से पंच किया गया था और यह राहुल के साथ पीछा करते हुए बाड़ की ओर तेजी से बढ़ रहा था। हालांकि बाउंड्री से कुछ ही दूर, वह दर्द से कराह उठा और अपना पैर पकड़ कर नीचे चला गया। एक स्ट्रेचर मंगवाया गया, लेकिन वापस भेज दिया गया क्योंकि राहुल भारी प्रयास के बाद उठने के बाद स्पष्ट रूप से संघर्ष करते हुए वापस आ गया। क्रुणाल पांड्या कप्तानी संभालेंगे, लेकिन यह भारत के बल्लेबाज के लिए बहुत अच्छा नहीं लग रहा था।

कबूतरबाजी मामले में पानीपत पुलिस पर गिरी गाज: ASI को सस्पेंड किया; CIA-3 के इंचार्ज रहे 2 इंस्पेक्टर के खिलाफ विभागीय जांच शुरू

बड़ा स्पिन और उछाल

बॉल 1 से दाईं ओर स्पिन और उछाल था और यही कारण है कि बाएं हाथ के लेग स्पिनर क्रुणाल लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए शुरुआत करेंगे। कोच संजय बांगर ने मैच से पहले कहा था कि कैसे एलएसजी नई गेंद के साथ स्पिन का उपयोग करने के लिए प्रवृत्त थे और चिन्नास्वामी में भी ऐसा ही किया था जब आरसीबी ने अपना आखिरी मुकाबला गंवा दिया था, जिससे एकाना में नेट्स में ट्वीकर्स के खिलाफ नेट्स में अभ्यास करना पड़ा। जब कुणाल ने पहली गेंद बाहर फेंकी तो वह असाधारण रूप से दूर हो गई, और एक कोहली ठेस 4 के लिए पिछले पिछड़े बिंदु पर चली गई। पहले ओवर की अंतिम गेंद पर, फाफ डु प्लेसिस पर एक तेज उछाल आया।

.टिम डेविड की जंगली सवारी: पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया द्वारा अस्वीकार कर दिया गया, सिंगापुर चला गया, अब ऑस्ट्रेलिया और मुंबई इंडियंस के लिए एक एक्स-फैक्टर

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *