ट्विटर ब्लू टिक: इस हैक के साथ अपना खोया हुआ ट्विटर ब्लू चेकमार्क अस्थायी रूप से वापस पाएं

 

ट्विटर ने अभी तक इस मुद्दे पर कोई टिप्पणी नहीं की है

कई उपयोगकर्ताओं ने बताया है कि यह विधि ट्विटर ऐप और वेब दोनों पर काम करती है, लेकिन इस हैक की कुछ सीमाएँ हैं

यदि आपने ट्विटर पर अपना सत्यापित नीला चेकमार्क खो दिया है, तो इसे अस्थायी रूप से वापस पाने का एक तरीका हो सकता है। एक हैक चल रहा है जो ट्विटर उपयोगकर्ताओं को अस्थायी रूप से उनकी ब्लू टिक सत्यापन स्थिति को पुनः प्राप्त करने की अनुमति देता है।

ट्विटर ब्लू टिक: इस हैक के साथ अपना खोया हुआ ट्विटर ब्लू चेकमार्क अस्थायी रूप से वापस पाएं

कई उपयोगकर्ताओं ने बताया है कि यह विधि ट्विटर ऐप और वेब दोनों पर काम करती है, लेकिन इस हैक की कुछ सीमाएँ हैं। सबसे पहले, यदि उपयोगकर्ता अपनी प्रोफ़ाइल को रीफ़्रेश करता है या ऐप को बंद कर देता है तो ब्लू टिक गायब हो जाएगा। दूसरे, ब्लू टिक केवल उपयोगकर्ता को ही दिखाई देता है, अन्य ट्विटर उपयोगकर्ताओं को नहीं।

यह स्पष्ट नहीं है कि यह बग क्यों हो रहा है, लेकिन ऐसा लगता है कि यह एक अस्थायी गड़बड़ी है जिसे ट्विटर जल्द ही ठीक कर सकता है। हालाँकि, अभी के लिए, कुछ उपयोगकर्ता इस हैक के माध्यम से अपनी सत्यापित स्थिति को अस्थायी रूप से पुनः प्राप्त करने में सक्षम हैं – जो कुछ मिनटों तक चलता है।

हालांकि यह हैक उन उपयोगकर्ताओं के लिए कुछ अस्थायी राहत प्रदान कर सकता है जिन्होंने अपनी सत्यापित स्थिति खो दी है, यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि यह कोई गारंटीकृत या स्थायी समाधान नहीं है। ट्विटर ने अभी तक इस मुद्दे पर कोई टिप्पणी नहीं की है, इसलिए यह देखा जाना बाकी है कि निकट भविष्य में इस बग को ठीक किया जाएगा या नहीं।

नवीन जयहिंद ने सीएम का किया नामकरण: बोले : सर्वे के बाद कहा ‘कंस मामा’, भगवान परशुराम जन्मोत्सव में दोगुनी ताकत दिखाने का दावा

अगर आपने अपना ट्विटर वेरिफाइड ब्लू चेकमार्क स्टेटस खो दिया है, तो आप छोटे बदलावों के साथ अपने प्रोफाइल बायो को अपडेट करके इस हैक को आजमा सकते हैं। हालाँकि, सावधान रहें कि ब्लू टिक किसी भी समय गायब हो सकता है, और इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि यह हैक सभी के लिए काम करेगा।

ट्विटर पर सत्यापित होने के लिए आपको ट्विटर ब्लू सब्सक्रिप्शन की आवश्यकता होती है, जिसकी कीमत भारत में Android और Apple iOS दोनों उपयोगकर्ताओं के लिए 900 रुपये प्रति माह है। ट्विटर वेब के माध्यम से सदस्यता लेने वालों के लिए लागत 650 रुपये प्रति माह है। इसके अतिरिक्त, ग्राहक वेब के लिए 6,800 रुपये की वार्षिक सदस्यता चुन सकते हैं। जबकि iOS और Android पर इसकी कीमत सालाना 9,400 रुपये है।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *