सोनीपत में व्यक्ति से मारपीट कर 2 लाख लूटे: जीटी रोड के ढ़ाबे पर जुआ खेलने आया था; साथी ने ही बुलाए लुटेरे

हरियाणा के सोनीपत में एक व्यक्ति से मारपीट कर 2 लाख रुपए लूटने का मामला सामने आया है। चौंकाने वाली बात है कि लूटपाट का शिकार हुआ व्यक्ति जुआ खेलने के लिए कैश लेकर ढ़ाबे पर आया था। इसके साथी ने ही कुछ युवकों काे बुलाया और मारपीट कर 2 लाख रुपए लूट कर भाग गए। थाना बड़ी पुलिस ने धारा 379B/34 IPC के तहत केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

हरियाणा की गौशालाओं में नहीं होगा चारे का संकट: तूड़ी खरीदने के लिए सरकार ने जारी किए 36 करोड़; 40 करोड़ से 400 करोड़ हो चुका बजट

थाना बड़ी में दी शिकायत में गांव जुंआ के रमेश कुमार ने बताया कि वह रात को अपने साथी बोहला गांव के बल्लू के साथ जुआ खेलने के लिए जीटी रोड पर नीलकंठ ढाबा पर आया था। उसके पास 2 लाख रुपए थे। दोनों ने नीलकंठ ढाबा पर बैठकर शराब पी। कुछ देर बाद बल्लू ने अपने 3-4 दोस्तों को फोन करके ढाबा पर बुला लिया।

रमेश कुमार का आरोप है कि इसके बाद बल्लू व उसके साथियों ने उसके साथ मार पिटाई की। बल्लू अपने साथियों के साथ उससे 2 लाख रुपए छीन कर फरार हो गया। उसने कहा कि वह बल्लू के साथियों को पहचान सकता है। वारदात के बाद उसने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन के बाद रमेश कुमार के बयान दर्ज किए। आसपास के सीसीटीवी भी खंगाले।

थाना HSIIDC बड़ी के ASI सतीश कुमार ने बताया कि पुलिस ने रमेश कुमार की शिकायत पर बल्लू व उसके अज्ञात साथियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। छानबीन जारी है। पुलिस अभी किसी को गिरफ्तार नहीं कर पायी है।

 

खबरें और भी हैं…

.

आईएसएल की ओर से ओडिशा एफसी ने आई-लीग चैंपियन गोकुलम केरल को 3-1 से हराकर एएफसी कप का स्थान पक्का किया
.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *