जींद में व्यक्ति का अपहरण: 5 लाख की फिरौती मांगी, नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी, पत्नी बोली- 4 दिन से घर नहीं आए

 

हरियाणा के जींद शहर में एक व्यक्ति का अपहरण हो गया है। किडनैपर्स ने 5 लाख रुपए की फिरौती मांगी है। पैसे नहीं देने पर व्यक्ति को जान से मारने की धमकी दी गई है। शनिवार रात को जींद शहर थाना पुलिस ने पीड़ित की पत्नी की शिकायत पर अपहरण करने और फिरौती मांगने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

हरियाणा की गौशालाओं में नहीं होगा चारे का संकट: तूड़ी खरीदने के लिए सरकार ने जारी किए 36 करोड़; 40 करोड़ से 400 करोड़ हो चुका बजट

26 को सामान लेने बाजार गया था पीड़ित
जींद के राजेंद्र नगर निवासी ज्योति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 26 अप्रैल को उसका पति सतीश गाड़ी लेकर बाजार में सामान लेने के लिए गया था। देर शाम पति के नंबर से व्हाट्सऐप कॉल आई और कहा गया कि वह रात को घर नहीं आएगा। 27 को फिर कॉल आई और पति की गाड़ी खराब होने की बात कही गई।

साले को फोन करके पैसे लेकर आने को कहा
28 अप्रैल को पति सतीश ने अपने साले गांव कनहैड़ी जिला फतेहाबाद निवासी शिवा को फोन करके 5 लाख रुपए लेकर रेवाड़ी आने के लिए कहा। साथ ही बताया कि वह मुसीबत में है। 29 अप्रैल को फिर से सतीश के नंबर से शिवा के फोन पर व्हाट्सऐप कॉल आई। सतीश ने शिवा से पैसे का प्रबंध होने के बारे में पूछा।

साले के पूछने पर पत्नी की तबीयत का बहाना बनाया
ज्योति के अनुसार, शिवा ने दबाव देकर पैसों की जरूरत का कारण पूछा तो सतीश ने पत्नी ज्योति की तबीयत खराब होने के बारे में कहा। इसी बीच किसी अज्ञात व्यक्ति ने कहा कि 5 लाख तो देने पड़ेंगे नहीं तो सतीश का अंजाम बुरा होगा। उन्होंने सतीश को मारने की धमकी दी। शिवा माजरा समझ गया और पुलिस को शिकायत दी गई।

 

खबरें और भी हैं…

.रोहतक में दो के साथ धोखाधड़ी: दोस्त ने फोन मांगकर साथी के खाते से 93 हजार ठगे, महिला से 40 हजार की ठगी

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *