रोहतक में दो के साथ धोखाधड़ी: दोस्त ने फोन मांगकर साथी के खाते से 93 हजार ठगे, महिला से 40 हजार की ठगी

 

हरियाणा के रोहतक में एक महिला सहित 2 लोगों के साथ धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। जहां एक युवक से उसके साथी ने पहले मोबाइल फोन मांगा और फोन देने के बाद खाते से 93 हजार रुपए ठग लिए। जब एटीएम में बैलेंस चेक करने गया तो इस धोखाधड़ी का पता लगा। इधर, महिला के खाते से 40038 रुपए निकाले गए हैं। रोहतक के महम निवासी परविंद्र ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपने दोस्त के साथ तिलकनगर के एक पीजी में पिछले करीब 6 माह से एक ही रूम में रहते हैं। उसके दोस्त ने पीड़ित का मोबाइल फोन 18 अप्रैल को कुछ समय के लिए लिया था। जो अभी तक वापस नहीं दिया है। वहीं अब उसका मोबाइल फोन भी बंद आ रहा है।

रोहतक में दो के साथ धोखाधड़ी: दोस्त ने फोन मांगकर साथी के खाते से 93 हजार ठगे, महिला से 40 हजार की ठगी

दोस्त ने निकाले 93 हजार रुपए
उसने बताया कि जब उसने दोस्त के घरवालों से बात की तो उन्होंने भी कोई जानकारी होने से मना कर दिया। उसके दोस्त ने पीड़ित के खाते से यूपीआइ के माध्यम से 93 हजार रुपए निकाल लिए। जब परविंद्र एटीएम में बैलेंस चेक करने के लिए गया तो उसे पता लगा कि उसके अकाउंट में से 93 हजार रुपए निकालकर खाली कर दिया। जिसके बाद पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस को दे दी।

दूसरा मामला : महिला के खाते से उड़ाए 40 हजार
गांव दतौड़ निवासी निर्मला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका खाता दतौड़ के पंजाब नेशनल बैंक में है। 10 अप्रैल से 12 अप्रैल तक उसके खाते से 40 हजार 38 रुपए निकाले गए है। किसी ने धोखाधड़ी करके पैसे निकाले हैं। जब इस धोखाधड़ी का पता लगा तो पीड़ित महिला ने इसकी शिकायत पुलिस को दे दी। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी।

 

खबरें और भी हैं…

.
राज्यपाल के साथ बैठकर सुनील जागलान सुनेंगे मन की बात   चंडीगढ़ राजभवन में होगा राज्य स्तरीय समारोह सेल्फी विद डॉटर बना देश का सर्वाधिक चर्चित अभियान

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *