IPL 2023: मिचेल मार्श का हरफनमौला प्रदर्शन बेकार, सनराइजर्स ने लिया अपनी हार का बदला

 

सिनॉप्सिस: अभिषेक कोच लारा को दिखाता है कि उसे क्यों ओपन करना चाहिए, और क्लासेन की आतिशबाजी मार्श और साल्ट से चार्ज को कम करने में मदद करती है

सलामी बल्लेबाज अभिषेक

हैदराबाद’एस अभिषेक शर्माजो पिछले साल उनके शीर्ष रन-गेटर थे, उन्हें दो मैचों के लिए हटा दिया गया था, जब वह एक ट्रेंट बोल्ट पहले मैच में विशेष और फिर फ्लोटर बना दिया गया। शनिवार को उन्होंने 36 गेंदों में 67 रन की तूफानी पारी खेली, पुलिंग, कटिंग, ड्राइव करते हुए पार्क के चारों तरफ।

IPL 2023: मिचेल मार्श का हरफनमौला प्रदर्शन बेकार, सनराइजर्स ने लिया अपनी हार का बदला

अभिषेक ने खोया अपना ओपनिंग पार्टनर मयंक अग्रवालद्वारा बाउंस किया गया इशांत शर्मा कोटला के विकेट पर, और राहुल त्रिपाठी को भी जाते हुए देखा। लेकिन अभिषेक ने पलटवार करते हुए इशांत शर्मा को एक ओवर में चार चौके लगाकर 16 रन दिए। उन्होंने पावरप्ले में नौ चौके लगाए। उन्होंने कुलदीप यादव की गेंद पर जोरदार छक्का लगाकर 25 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया।

पावरप्ले पोस्ट करें, मिशेल मार्श एडन मार्करम (8) और हैरी ब्रूक को डक के लिए आउट करते हुए डबल विकेट की पहली गेंद फेंकी। मार्श की प्रतिभा के सौजन्य से, सनराइजर्स आधे रास्ते में 4 विकेट पर 83 रन पर सिमट गया था, लेकिन अभिषेक ने फिर पलटवार करते हुए ग्यारहवें ओवर में मुकेश कुमार के 24 रन लूट लिए। अगले ओवर में, अभिषेक लंबे समय तक साफ करने की कोशिश में आउट हो गए, लेकिन हेनरिक क्लासेन (27b; 2×4, 4×6 पर नाबाद 53) ने जारी रखा।

चैटजीपीटी-मेकर ओपनएआई ने $27 बिलियन-$29 बिलियन वैल्यूएशन पर $10 बिलियन फंडिंग राउंड को बंद किया: रिपोर्ट

अब्दुल समद क्लासेन के साथ 33 गेंदों में 59 रन की तेजतर्रार साझेदारी की। आखिरी पांच ओवरों में सनराइजर्स ने अकील होसेन के साथ 62 रन बनाए और अंतिम उत्कर्ष प्रदान करते हुए 6 विकेट पर 197 रन बनाए।

मार्श और साल्ट पीछा करते हैं

बड़े पैमाने पर लक्ष्य का पीछा करते हुए, सनराइजर्स ने गेंद के साथ एक सही शुरुआत की थी भुवनेश्वर कुमार सफाई डेविड वार्नर दूसरी गेंद पर। ऑलराउंडर मिचेल मार्श ने बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया और जब तक वह क्रीज पर थे, दिल्ली जीत की ओर थी। मार्श को फिल सॉल्ट (35b; 9×4 पर 59 रन) में एक आदर्श सहयोगी मिला और उन्होंने 66 गेंदों में 112 रन की साझेदारी की।

साल्ट और मार्श ने उमरान मलिक के ओवर से 22 रन लुटाए और यह एकमात्र ऐसा साबित हुआ जिसे उन्होंने शाम को फेंका।

राज्यपाल के साथ बैठकर सुनील जागलान सुनेंगे मन की बात   चंडीगढ़ राजभवन में होगा राज्य स्तरीय समारोह सेल्फी विद डॉटर बना देश का सर्वाधिक चर्चित अभियान

लेग स्पिनर मयंक मारकंडे (2/20) ने साल्ट की दस्तक को समाप्त करने के लिए एक सनसनीखेज रिटर्न कैच लिया, जो उनके दाहिनी ओर कम था। उन्होंने आउट होने के बाद गति खो दी और नौ रन से खेल हार गए। मेजबान टीम एक आरामदायक लक्ष्य का पीछा करते हुए पूरी तरह से गति खो चुकी थी। दिल्ली कैपिटल्स ने साल्ट के विकेट गंवाए, मनीष पाण्डेय और मिचेल मार्श दो ओवर के अंदर। दिल्ली कैपिटल्स की भारतीय बल्लेबाजी इकाई एक बार फिर विफल रही। मनीष पांडे (3बी में से 1), प्रियम गर्ग (9b से 12; 1×4) और सरफराज खान (10b से 9; 1×4) सस्ते में आउट हो गए।

अक्षर पटेलडेविड वॉर्नर के बाद कैपिटल्स के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज 7वें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतरे और जब तक वह बल्लेबाजी करने आए, मैच उनकी पकड़ से बाहर हो चुका था। एक्सर 14 गेंदों में 29 रन बनाकर नाबाद रहे क्योंकि सनराइजर्स ने कैपिटल को 6 विकेट पर 188 रन पर रोककर दिल्ली में एक डकैती डाली।

OpenAI का चैटजीपीटी चैटबॉट गोपनीयता संबंधी चिंताओं के समाधान के बाद इटली में पुन: सक्रिय हो गया

इन सब के अंत में, कप्तान मार्करम एक खुशमिजाज व्यक्ति थे। “यदि दृष्टिकोण सही है तो मुझे चीजों के गलत होने पर कोई आपत्ति नहीं है। इस तरह के प्रदर्शन को देखने में मदद मिलती है, खिलाड़ी देखेंगे कि परिणाम आने वाले हैं। टीम ने जिस तरह से प्रतिक्रिया दी है, उसका श्रेय। क्लासी शानदार फॉर्म में हैं और अभिषेक ने शुरुआत में ही कड़ी मेहनत की।

.
रोहतक में एक महिला भागी तो दूसरी लापता: घर से 60 हजार रुपए जेवरात लेकर सोनीपत के युवक संग फरार

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *