रोहतक में एक महिला भागी तो दूसरी लापता: घर से 60 हजार रुपए जेवरात लेकर सोनीपत के युवक संग फरार

हरियाणा के रोहतक में एक महिला घर से नकदी व जेवरात लेकर सोनीपत के युवक के साथ फरार हो गई। जो घर से 60 हजार रुपए व जेवरात भी चुराकर ले गई। वहीं दूसरी महिला घर से गायब हो गई। अपने स्तर पर तलाश करने के बाद मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी।

रोहतक में एक महिला भागी तो दूसरी लापता: घर से 60 हजार रुपए जेवरात लेकर सोनीपत के युवक संग फरार

पहला मामला : बच्चे का खाना देने की बात कहकर महिला भागी
रोहतक शहर निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 27 अप्रैल की सुबह करीब साढ़े 10 बजे उसकी करीब 32 वर्षीय पत्नी घर से बिना बताए चली गई। जब घर से गई तो बच्चे का खाना देने जाने की बात कहकर गई थी। लेकिन वापस नहीं लौटी। जिसके बाद अपनी जानकारी व रिश्तेदारियों में पूछताछ की, लेकिन कहीं पर कोई सुराग नहीं लगा।

60 हजार रुपए व जेवरात लेकर फरार
इसके बाद मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। उन्होंने शिकायत में संदेह जताया कि उसकी पत्नी सोनीपत के एक युवक के साथ गई है। जो घर से 60 हजार रुपए व जेवरात लेकर गई। जब इसका पता लगा तो मामले की शिकायत पुलिस को दी और अपनी पत्नी को तलाश करने की गुहार लगाई। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

दूसरा मामला : पति गया था खेत में, पीछे से दो बच्चों की मां लापता
रोहतक शहर निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी शादी करीब 10 साल पहले जींद निवासी महिला के साथ हुई थी। शादी के बाद उनको दो बच्चे हैं। बड़ा लड़का 8 साल का व छोटा 5 साल का। वह खेतीबाड़ी करता है और गेहूं निकालने के लिए खेत में गया हुआ था।

कैथल में वकीलों ने नहीं किया कोई काम: फरीदाबाद प्रकरण में दिन भर रखा वर्क सस्पेंड; बार प्रधान पर FIR का विरोध

सुबह गायब मिली महिला
पीड़ित ने बताया कि जब उसकी मां उठी तो उस समय उसकी पत्नी घर पर नहीं थी। उसने अपनी पत्नी को तलाश करने का प्रयास किया, लेकिन कहीं पर कोई सुराग नहीं लगा। जिसके बाद घटना की शिकायत पुलिस को दे दी। पुलिस ने मामला दर्ज करके महिला की तलाश करना आरंभ कर दिया है।

 

खबरें और भी हैं…

.
झज्जर से धनखड़ खाप का दिल्ली कूच: पहलवानों को समर्थन देने जंतर मंतर पहुंचे प्रतिनिधि; बृजभूषण की गिरफ्तारी की मांग

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *